Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2429526
photoDetails0hindi

Jharkhand Weather: सावधान! IMD ने झारखंड में 15 सितंबर तक जारी किया ऑरेंज अलर्ट, भारी बारिश और वज्रपात की आशंका

Jharkhand Weather Today 14 September: मौसम विभाग ने झारखंडवासियों के लिए अगले 48 घंटे भारी बताए है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, आज और कल (14-15 सितंबर) को भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है.

1/5

Jharkhand Weather Today 14 September: झारखंड में अगले तीन दिनों तक तेज हवाओं के साथ भारी बारिश होने की आशंका हैं. इस बारिश के वजह से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है. जिसके चलते विभाग ने ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया हुआ है. 

2/5

आज (14 सितंबर) को झारखंड में प्रकृति पर्व करमा मनाया जा रहा है. वहीं आज भारी बारिश होने की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है. तेज बारिश और गरज के साथ वज्रपात की आशंका है. इसे लेकर विभाग ने लोगों के लिए चेतावनी जारी की है.  

3/5

मौसम विभाग ने झारखंडवासियों के लिए अगले 48 घंटे भारी बताए है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, आज और कल (14-15 सितंबर) को भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है. इसका सीधा असर राजधानी रांची में सुबह से ही नजर आ रहा है. जहां हल्की बारिश सुबह से ही दर्ज की जा रही है. जिसके वजह से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. 

4/5

वहीं आज मौसम विभाग ने राजधानी रांची, बोकारो, धनबाद और रामगढ़ के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी भी दी है. 

5/5

इसी के साथ विभाग ने 15 सितंबर को राजधानी रांची समेत धनबाद, गुमला, कोडरमा, गिरिडीह, पश्चिमी सिंहभूम और खूंटी में भारी बारिश हो सकती है. वहीं 16 सितंबर दिन सोमवार को प्रदेश में बादल छाए रह सकते हैं.