Jharkhand News: पश्चिमी सिंहभूम में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लुटेरों के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1843453

Jharkhand News: पश्चिमी सिंहभूम में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लुटेरों के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार

  झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में पुलिस एक हाथों एक बड़ी सफलता मिली है. यहां पर पुलिस ने हाटगम्हरिया स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन अपराधियों को पकड़ लिया है.

 (फाइल फोटो)

चाईबासा:  झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में पुलिस एक हाथों एक बड़ी सफलता मिली है. यहां पर पुलिस ने हाटगम्हरिया स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन अपराधियों को पकड़ लिया है. पुलिस का कहना है कि गिरोह के अन्य अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. इस गिरोह ने इसी साल  न में हाटगम्हरिया थाना अंतर्गत पांड्राशाली ग्राहक सेवा केन्द्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में लुटेरों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह गिरोह झारखंड और ओडिशा में लूटपाट की घटनाओं में कथित रूप से शामिल था. पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गिरोह के दो सदस्यों को शनिवार को जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. 

शेखर ने कहा कि इन लोगों को कुछ दिन पहले सरायकेला-खरस्वान जिले में हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किए गए गिरोह के एक अन्य सदस्य द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया गया. शेखर ने बताया कि आरोपियों के पास से तीन देसी पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस, पांच दरांती, लूटे गए पैसे से खरीदी दो मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं. उन्होंने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है.

इस छापेमारी का हिस्सा सदर एसडीपीओ दिलीप खलखो, जगन्नाथपुर एसडीपीओ इकुड डुंगडुंग, मंझारी थाना प्रभारी अशोक कुमार, जेटेया थाना प्रभारी विपिन चन्द्र महतो, हाटगम्हरिया थाना प्रभारी बालेश्वर उरांव, पांड्रशाली ओपी प्रभारी सत्यम कुमार, तांतनगर ओपी प्रभारी राहुल राम, हरीपद टुडु, मिथिलेश कुमार मौर्या, प्रवीण कुमार समेत सशस्त्र बल थे. 

(इनपुट: भाषा के साथ)

Trending news