Ranchi News: रांची में अपराधियों बेलगाम, पति-पत्‍नी को गोलियों से भूना, मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2122153

Ranchi News: रांची में अपराधियों बेलगाम, पति-पत्‍नी को गोलियों से भूना, मची सनसनी

Ranchi Crime News: रांची में बुधवार देर शाम अपराधियों ने एक दंपति को गोलियों से भून डाला. उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वारदात पंडरा ओपी क्षेत्र में ओझा मार्केट के पास जनक नगर की है. मृतकों के नाम बिरसा उरांव और सोनी मुंडा है.

पति-पत्‍नी को मारी गोली (फाइल फोटो)

रांची: Ranchi Crime News: रांची में बुधवार देर शाम अपराधियों ने एक दंपति को गोलियों से भून डाला. उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वारदात पंडरा ओपी क्षेत्र में ओझा मार्केट के पास जनक नगर की है. मृतकों के नाम बिरसा उरांव और सोनी मुंडा है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. लोग पुलिस प्रशासन पर ही सवाल उठा रहे हैं. 

जानें क्या है पूरा मामला

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस विभिन्न पहलुओं पर तहकीकात कर रही है. बताया जा रहा है कि बिरसा उरांव शाम में अपने घर लौटा था और उसकी पत्‍नी घर के बाहरी हिस्से में खाना बना रही थी. इसी दौरान दो अपराधी पहुंचे और दोनों पर कई गोलियां बरसाईं. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग पहुंचे, लेकिन तब तक अपराधी फरार हो गए थे.

पुलिस के मुताबिक, बिरसा उरांव हत्या के एक मामले में जेल से सजा काटकर कुछ दिनों पहले ही बाहर निकला था. बिरसा ने तीन शादियां की थीं. सोनी मुंडा बिरसा उरांव की तीसरी पत्‍नी थी. अंदेशा जताया जा रहा है कि वारदात के पीछे कोई रंजिश या जमीन का विवाद हो सकता है. इसके अलावा बिरसा उरांव का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है.

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा ही है. जल्द से जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा हैं और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Trending news