Jharkhand News: सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, नेशनल हाइवे जाम
Advertisement

Jharkhand News: सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, नेशनल हाइवे जाम

Road Accident: घायल चालक को जाम स्थल से ही पुलिस ने भरनो अस्पताल भेजवाया. वहीं इसी दौरान जामकर्ताओ का पुलिस से झड़प हो गया और देखते ही देखते उग्र भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. जिसमें भरनो थाना के सब इंस्पेक्टर अभिनन्दन कुमार घायल हो गए. 

Jharkhand News: सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, नेशनल हाइवे जाम

गुमला: गुमला मुख्य मार्ग पर भरनो के दुम्बो के समीप मंगलवार की देर रात्रि को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान दुम्बो काशीटोली गांव निवासी 55 वर्षीय सिमोन बाड़ा के रूप में की गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा नेशनल हाईवे को जाम कर दिया है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भरनो थानेदार अरविन्द कुमार सदल बल घटनास्थल पहुंचे और जमाकर्ताओं को समझा कर जाम हटाने का प्रयास किया.

इसके अलावा बता दें कि दुम्बो घटनास्थल पर ही कुछ देर बाद एक और दुर्घटना हो गयी. जहां जाम में फंसे एक खड़े कंटेनर को पीछे से एक वेगेंनआर कार चालक द्वारा जोरदार टक्कर मारने से कार के परखच्चे उड़ गए, जिससे कार के चालक कोनबिर निवासी अनमोल तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल चालक को जाम स्थल से ही पुलिस ने भरनो अस्पताल भेजवाया. वहीं इसी दौरान जामकर्ताओ का पुलिस से झड़प हो गया और देखते ही देखते उग्र भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. जिसमें भरनो थाना के सब इंस्पेक्टर अभिनन्दन कुमार घायल हो गए. पुलिस ने घायल सब इंस्पेक्टर को पुलिस वैन में बैठकर भरनो अस्पताल पहुंचाया.

इधर जाम स्थल में कुछ देर बाद बसिया सर्किल इंस्पेक्टर जितेंद्र राम, सिसई थाना के सहायक थानेदार अनुज कुमार, कंरज थानेदार आशीष केशरी पुलिस बल के साथ पहुंच गए और उग्र भीड़ पर काबू पा लिया गया. मृतक के परिजनों को दाह संस्कार के लिए 10 हजार रुपये देने और सरकारी प्रावधान के अनुसार मृतक के आश्रितों को सरकारी योजना का लाभ व सहायता करने की बात के बाद मुखिया जयराम उरांव, पूर्व मुखिया बुध्देवद उरांव के समक्ष पुलिस ने समझा बुझा कर लगभग डेढ़ घंटे के बाद जाम खुलवाया. पुलिस के समझाने के बाद जाम हटा लिया गया. जाम होने से सड़क के दोनों किनारे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी.

इनपुट- रणधीर निधि 

ये भी पढ़िए- Mithlesh Tiwari Profile: बक्सर से BJP का टिकट पाने वाले मिथिलेश तिवारी के बारे में जानें सबकुछ

Trending news