जब गुस्सा कर रहे एस. श्रीसंत से परेशान हुए महेंद्र सिंह धोनी, कहा-भाई, जाकर गेंदबाजी करो
Advertisement

जब गुस्सा कर रहे एस. श्रीसंत से परेशान हुए महेंद्र सिंह धोनी, कहा-भाई, जाकर गेंदबाजी करो

पूर्व तेज गेंदबाज एस.श्रीसंत हमेशा ही अपने मैदान पर आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं. वो हमेशा ही विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से लड़ते रहते थे.

जब एस. श्रीसंत से परेशान हुए महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस.श्रीसंत हमेशा ही अपने मैदान पर आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं. वो हमेशा ही विपक्षी टीम के खिलाड़ियों से लड़ते रहते थे. इसी को लेकर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने एक दिलचस्प किस्सा बताया हैं. इसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भी  श्रीसंत (Sreesanth) से परेशान हो गए थे. 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से लिया पंगा 

एक शो में बात करते हुए रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बताया कि यह विश्व कप के बाद की बात हैं. हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेल रहे थे. इसी दौरान शायद एंड्रयू साइमंड्स या हसी बैटिंग करते हुए रुक गए थे, तभी श्रीसंत रुका और स्टंप उखाड़ दिया और उनसे कहने लगा कि यह कैसा रहा? कैसा लगा? इस पर धोनी भागते हुए और परेशान होकर कहा कि जाकर गेंद डालो भाई. उस समय श्रीसंत को सिर्फ धोनी ही संभाल सकता था. 

आईपीएल पर है नजर 

इस बार आईपीएल के दूसरे फेज में सबकी निगाह एक बार फिर से चेन्नई की टीम पर टिकी हुई है. इसी टीम का हिस्सा इस बार उथप्पा भी है. इसके अलावा धोनी भी चेन्नई सुपरकिंग्स को एक बार फिर से चैंपियन बनाना चाहेंगे.

 

'

Trending news