Ind Vs SL: श्रीलंका के लिए विलेन बने शिवम मावी, डेब्यू मैच में लगाई विकटों की झड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1513648

Ind Vs SL: श्रीलंका के लिए विलेन बने शिवम मावी, डेब्यू मैच में लगाई विकटों की झड़ी

Ind Vs SL, Shivam Mavi:  भारत और श्रीलंका के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए साल के पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने जीत के साथ धमाकेदार शुरुआत की है. श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

Ind Vs SL: श्रीलंका के लिए विलेन बने शिवम मावी, डेब्यू मैच में लगाई विकटों की झड़ी

रांची:Ind Vs SL, Shivam Mavi:  भारत और श्रीलंका के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए साल के पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने जीत के साथ धमाकेदार शुरुआत की है. श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 163 रनों का लक्ष्य दिया. श्रीलंका ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में उन्हें 2 रन से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया के लिए इस मैच से अपना डेब्यू कर रहे तेज गेंदबाद शिवम मावी श्रीलंका के लिए विलेन साबित हुए. उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका के 4 खिलाड़ियों को आउट कर पवेलियन भेजा. उन्होंने पहले पाथुम निसंका फिर धनंजया डे सिलवा और खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे हसारंगा और महेश तीक्षणा का विकेट लिया. 

पाथुम निसंका को दूसरे ओवर में किया बोल्ड:
कप्तान हार्दिक पांड्या ने शिवम मावी को दूसरा ओवर डालने के लिए दिया. श्रीलंकाई ओपनर मेंडिस ने मावी की तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार 2 चौके जड़े और चौथी गेंद पर 1 रन लेकर निसंका को स्ट्राइक दी. आखिरी गेंद पर निसंका मावी की गेंद को पढ़ने से चुके और बोल्ड हो गए.

डे सिलवा बने दूसरा शिकार:
पहली सफलता मिलने के बाद शिवम मावी चौथा ओवर करने भी आए. धनंजया डे सिलवा ने मावी को तीसरी और चौथी गेंद पर फिर से लगातार दो चौके जड़े. लेकिन डे सिलवा पांचवी गेंद पढ़ने से चुके और संजू सैमसन को आसेन कैच दे बैठे.

हसरंगा को 15वें ओवर में किया आउट:

15वां ओवर करने आए मावी ने अपनी तीसरी गेंद पर खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे वानिंदु हसारंगा का विकेट निकाला. हसारंगा टीम इंडिया के गेंदबाजों के लिए घातक साबित हो रहे थे. वो 2 छक्के और 1 चौके की मदद से 9 गेंदों में 21 रन बना चुके थे. हसारंगा ने मावी की गेंद को सीधे हार्दिक पांड्या के हाथों में थमा दिया.

महेश तीक्षणा को किया आउट:
शिवम मावी ने 17वें ओवर में महेश तीक्षणा के रूप में एक और विकेट लिया. महेश इस ओवर की तीसरी गेंद को सीधे सूर्यकुमार यादव के हाथों में खेल बैठे.

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Price Today: बिहार में पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार तीसरे दिन स्थिरता, जानें आज का भाव

Trending news