जब मैदान पर बल्लेबाजी करने रैना आये तो धोनी भी बोल उठे, आओ कप्तान साहब आओ, पूरी स्टोरी पढ़ें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar944411

जब मैदान पर बल्लेबाजी करने रैना आये तो धोनी भी बोल उठे, आओ कप्तान साहब आओ, पूरी स्टोरी पढ़ें

Cricket News: क्रिकेट टीम के लिए भी खेलते हैं और दोनों आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा हैं. दरअसल, सुरेश रैना ने एक टीवी शो में अपने और एमएस धोनी (MS Dhoni) की बातचीत के कुछ अनोखे किस्से साझा किए थे.

MS धोनी व रैना (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में पले-बढ़े भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की दोस्ती के कई किस्से आपने सुने होंगे. आज उनके एक ऐसे ही किस्से के बारे में हम बात करेंगे. इन दोनों ही भारतीय खिलाड़ी की दोस्ती इतनी मजबूत है कि दोनों ने एक साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) को छोड़ा भी है. मैदान में कई बार ऐसा हुआ कि दोनों खिलाड़ी के बीच कई दिलचस्प वाद-विवाद हुआ है.

यही नहीं दोनों आईपीएल में एक ही क्रिकेट टीम के लिए भी खेलते हैं और दोनों आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा हैं. दरअसल, सुरेश रैना ने एक टीवी शो में अपने और एमएस धोनी (MS Dhoni) की बातचीत के कुछ अनोखे किस्से साझा किए थे.

अपने क्रिकेट करियर के किस्सों को याद कर उन्होंने कहा था कि अपनी टीम के पुराने साथियों के खिलाफ खेलना एक काफी बेहतरीन व पॉजिटिव फिलिंग थी. एक बार धोनी के साथ खेलते हुए रैना गुजरात लायंस टीम के कप्तान बने थे. वहीं, धोनी RPS की टीम का नेतृत्व कर रहे थे.

जब धोनी बोल पड़े आओ कप्तान साहब..

इस दौरान रैना ने राजकोट के एक किस्से को याद करते हुए कहा था कि एक मैच में अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे. मैकलम नॉन-स्ट्राइक छोर पर थे और मैं बल्लेबाजी कर रहा था. इस दौरान धोनी विकेटकीपिंग कर रहे थे. इस दौरान फाफ डु प्लेसिस पहली स्लिप में खड़े थे, जब मैं बैटिंग करने आया तो धोनी ने कहा था कि आओ आओ कप्तान साहब आओ. 

'मैच के दौरान यह बातचीत काफी मजेदार था'

इसके जवाब में रैना बोले थे कि अरे हाय भाई हाय, जरा पीछे हो थोड़ा. इस बातचीत को याद करते हुए रैना बोले कि हम दोनों के बीच इस मैच के दौरान यह बातचीत काफी मजेदार था. इसके अलावा एक पुराने किस्से को साझा करते हुए एक बार अपने साक्षात्कार में रैना ने कहा था कि मैं अक्सर मैदान पर खेलते समय काफी दस्ताना व बल्ला बदलता हूं. एक बार धोनी पूरा किट बैग लेकर मेरे पास आ गए और बोले कि इससे जो निकालना हो निकाल लो. मैं बार बार नहीं आने वाला. रैना ने कहा कि धोनी को उनको बारे में सबकुछ पता होता था. यही वजह है कि रैना मांगते इससे पहले ही किट बैग लेकर धोनी वहां पहुंच गए. 

Trending news