IND vs ZIM Dream11 Prediction: जिम्बाब्वे को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों के साथ बना सकते हैं ड्रीम XI
Advertisement

IND vs ZIM Dream11 Prediction: जिम्बाब्वे को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों के साथ बना सकते हैं ड्रीम XI

IND vs ZIM Dream11 Prediction: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सामना रविवार को जिम्बाब्वे से होगा. ये मैच मेलबर्न के एमसीजी में होगा. इस मैच में टीम इंडिया जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी.

 (फाइल फोटो)

IND vs ZIM Dream 11: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सामना रविवार को जिम्बाब्वे से होगा. ये मैच मेलबर्न के एमसीजी में होगा. इस मैच में टीम इंडिया जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी. इस मैच में टीम इंडिया जिम्बाब्वे को हल्के में लेने की भूल नहीं करना चाहेगी क्योंकि उन्होंने हाल में ही पाकिस्तान को हराया है. 

टीम इंडिया के बल्लेबाजो पर रहेगी निगाह 

भारत को पॉवरप्ले में शानदार शुरूआत की उम्मीद की जो टूर्नामेंट में उसे अब तक नहीं मिल पायी है. भारत को पॉवरप्ले में पाकिस्तान के खिलाफ 31/3, नीदरलैंड्स के खिलाफ 32/1, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 33/2 और बांग्लादेश के खिलाफ 37/1 की शुरूआत ही मिल पायी है जो कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों की प्रतिष्ठा से न्याय नहीं करती है.

हालांकि रोहित ने नीदरलैंड्स के खिलाफ अर्धशतक बनाया जबकि राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक बनाया लेकिन भारत को दोनों से एक बढ़िया साझेदारी की जरूरत होगी. विरोट कोहली बल्ले से विस्फोटक रहे हैं जबकि सूर्यकुमार यादव ने तब रन बनाये हैं जब भारत को जरूरत रही है. भारत मध्य क्रम में हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक से भी योगदान चाहेगा.तो आइये जानते हैं इस मैच से पहले ड्रीम XI के बारें में: 

ड्रीम XI 

बल्लेबाज: विराट कोहली (कप्तान), क्रेग एर्विन, सूर्यकुमार यादव, विलियम्स
विकेटकीपर: दिनेश कार्तिक
ऑलराउंडर: सिकंदर रजा (उपकप्तान), हार्दिक पंड्या
गेंदबाज: अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, ब्लेसिंग मुजरबानी, तेंदई छतर

अगर ड्रीम XI पर टीम बनाने के शौकीन हैं तो आप के लिए टीम इंडिया सबसे ज्यादा बेहतर हो सकती है. इस टीम में ज्यादातर खिलाड़ी फॉर्म में हैं और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

Trending news