गुमला में नाबालिक से गैंगरेप की घटना में तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

गुमला में नाबालिक से गैंगरेप की घटना में तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

नाबालिक शादी समारोह में भाग लेने गई थी और मंगलवार की अहले सुबह लगभग 3 बजे तीन नाबालिग युवक के साथ घर वापस लौट रही थी. इसी क्रम में 4 लोगों ने उन्हें घेर लिया और साथ चलने लगे.

गुमला में नाबालिक से गैंगरेप की घटना में तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

गुमला : झारखंड में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. गुमला थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक के साथ मंगलवार को अहले सुबह सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बुधवार को घटना में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि एक अभियुक्त अब भी फरार है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि नाबालिक शादी समारोह में भाग लेने गई थी और मंगलवार की अहले सुबह लगभग 3 बजे तीन नाबालिग युवक के साथ घर वापस लौट रही थी. इसी क्रम में 4 लोगों ने उन्हें घेर लिया और साथ चलने लगे. युवक को मारपीट कर भगा दिया और इसके बाद नाबालिक का मुंह बंद कर उसे नदी की ओर ले गए. जहां नाबालिक के साथ सभी ने दुष्कर्म किया. इधर घटना के बाद पीड़िता ने घर जाकर परिवार के सदस्यों को मामले की जानकारी दी.

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत
परिवार के अन्य सदस्य पीड़िता को लेकर गुमला थाना चले आए और पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी. पुलिस ने सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म में शामिल तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में सुनील उरांव, दीपू उरांव व राजू उरांव शामिल है, जबकि एक आरोपी सुरेश उरांव 20 वर्ष वह फरार है. सुरेश का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है. वह 2017 में जेल भी जा चुका है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें से एक आरोपी फरार चल रहा है. इसकी छानबीन के लिए पुलिस जुट गई है. जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट - रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- Holi Songs 2023: इन भोजपुरी गानों से होली पर बनाए मूड, हर कोई झूम कर नाचने को हो जाएगा मजबूर

Trending news