IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया की बड़ी मुश्किलें, तेज गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करता दिखा ये दिग्गज बल्लेबाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1903792

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया की बड़ी मुश्किलें, तेज गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करता दिखा ये दिग्गज बल्लेबाज

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले एकदिवसीय विश्व कप मैच से पहले दो अलग-अलग सत्रों में बल्लेबाजी का अभ्यास किया और इस दौरान उन्होंने टी20 अंदाज में बेखौफ बल्लेबाजी की.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले एकदिवसीय विश्व कप मैच से पहले दो अलग-अलग सत्रों में बल्लेबाजी का अभ्यास किया और इस दौरान उन्होंने टी20 अंदाज में बेखौफ बल्लेबाजी की. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस दौरान नेट अभ्यास कर रहे खिलाड़ियों पर करीब से नजर रखे हुए थे. वह मैदान में श्रेयस अय्यर के साथ 10 मिनट तब बात करते दिखे. रोहित अय्यर को पुल और हुक शॉट को सही से खेलने के बारे में बता रहे थे. 

 

सूर्यकुमार ने नेट सत्र में अपने टी20 प्रारूप के शॉट पर ध्यान दिया. वह कलाई की मदद से स्क्वायर के क्षेत्र में शॉट लगाने के साथ बायें हाथ के थ्रो डाउन विशेषज्ञ नुवान सेनेविरत्ने की गेंदों पर 'सुपला' शॉट भी खेलते दिखे. वह एक नेट पर अपना सत्र पूरा करने के बाद दूसरे नेट पर अभ्यास करने लगे. 

नेट सत्र में ईशान किशन हालांकि जसप्रीत बुमराह के खिलाफ संघर्ष करते दिख रहे थे. शुभमन गिल के बीमार होने के बाद ईशान को भारतीय टीम में मौका मिल सकता है. विराट कोहली के अलावा भारत के अन्य बल्लेबाजों को भी बुमराह, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी की गेंदों का सामना करने में परेशानी हो रही थी. 

सलामी बल्लेबाज़ के रूप में नज़र आ सकते हैं ईशान 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले गिल डेंगू का शिकार हो गए हैं. ऐसे में उनके ना होने पर ईशान किशन को सलामी बल्लेबाज़ के रूप में मौका मिल सकता है. टीम इंडिया अभी राहुल को नंबर 5 की पोजीशन से नहीं हटानी चाहती हैं. ऐसे में किशन गिल की जगह रोहित शर्मा के पार्टनर बन सकते हैं. ईशान किशन ने सलामी बल्लेबाज़ के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है. वो सलामी बल्लेबाज़ के रूप में वनडे में दोहरा शतक भी बना चुके हैं.  

(इनपुट:भाषा)

Trending news