शर्ट को बनाया फंदा और कर लिया सुसाइड, थाने में युवक की मौत, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2300482

शर्ट को बनाया फंदा और कर लिया सुसाइड, थाने में युवक की मौत, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Motihari News: मोतिहारी में थाना के हाजत में एक युवक के मौत होने के बाद ग्रामीणों ने झरोखर थाना को घेर रखा है. थाना का घेराव करने वाले ग्रामीणों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है. घटना के बाबत बताया जा रहा है कि झरोखर थाना के चौकीदार रामसूरत राय का गांव के ही नन्हक राय से जमीनी विवाद था. 

पुलिस थाने में युवक की मौत

Motihari: मोतिहारी में पुलिस थाने के हाजत में 20 जून, 2024 दिन गुरुवार को एक युवक के मौत का मामला सामने आया है. थाना के हाजत में एक युवक के मौत होने के बाद ग्रामीणों ने झरोखर थाना को घेर रखा है. थाना का घेराव करने वाले ग्रामीणों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है, लेकिन ग्रामीण डटे हुए है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से नन्हक राय की मौत हुई है. 

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि झरोखर थाना के चौकीदार रामसूरत राय का गांव के ही नन्हक राय से जमीनी विवाद था. चौकीदार 19 जून को नन्हक राय को मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में पुलिस थाना पर लाया था. इसके बाद रात में झरोखर थाना के हाजत में नन्हक राय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. 

थाने के हाजत में मौत पर पुलिस का कहना है कि हाजत में शर्ट से फंदा लगाकर नन्हक ने आत्महत्या कर लिया है. पुलिस के इसी दावे पर ग्रामीण सवाल उठा रहे है. उनका कहना है कि नन्हक हाजत में आत्महत्या क्यो करेगा? क्या उसे उम्र कैद की सजा मिलने वाली थी ? या फिर मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में फांसी की सजा होने वाली थी? 

यह भी पढ़ें:Bihar Reservation: पटना हाई कोर्ट से नीतीश सरकार को झटका, सरकारी नौकरियों में 65 फीसदी आरक्षण रद्द

पुलिस का दावा है कि हाजत में आत्महत्या किया गया है पर सबसे बड़ा सवाल यह है कि हट्टा कट्टा लम्बा आदमी अपने शर्ट से हाजत में आत्महत्या कैसे और क्यों करेगा? पुलिस के मुताबिक हाजत में कैमरा लगा हुआ है पूरी सच्चाई कैमरा में कैद हुए होगा, पर अभी तक पुलिस सीसीटीवी फुटेज नहीं देख सकी है.

रिपोर्ट: पंकज कुमार

यह भी पढ़ें:Madhubani: आधार कार्ड बनाने के नाम पर हो रही अवैध वसूली, लोग कार्यालय के चक्कर लगाकर परेशान

Trending news