Swapna Shahstra: आपको भी सताते हैं बुरे सपने तो करें ये उपाय मिलेगा छुटकारा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2056758

Swapna Shahstra: आपको भी सताते हैं बुरे सपने तो करें ये उपाय मिलेगा छुटकारा!

कई बार आपने सुना होगा कि कोई सोया है और रात में अचानक जग जा रहा है. वह डरा महसूस कर रहा है. उसने कोई डरावना सपना देखा और उसकी नींद टूट गई. वह इतना डरा हुआ है कि पसीने से पूरी तरह तर-ब-तर है.

फाइल फोटो

Swapna Shahstra: कई बार आपने सुना होगा कि कोई सोया है और रात में अचानक जग जा रहा है. वह डरा महसूस कर रहा है. उसने कोई डरावना सपना देखा और उसकी नींद टूट गई. वह इतना डरा हुआ है कि पसीने से पूरी तरह तर-ब-तर है. ऐसे में अगर आपको बुरे सपने आते हैं तो आपको कुछ ज्योतिष उपाय करने चाहिए या फिर अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो रात को सोते समय कुछ मंत्रों का जाप कर सोना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Gemstone: शुक्र को करना है मजबूत तो धारण करें यह रत्न, सौभाग्य में होगी वृद्धि

बुरे सपने हमारे जीवन में कई बार परेशानियों का कारण बन जाता है. इसकी वजह से हमारी सामान्य लाइफ खराब हो जाती है. हमारा जीवन नकारात्मकता से भर जाता है. ऐसे में कुछ मंत्र ऐसे हों जिसके जाप से जीवन में सकारात्मकता आती है और साथ ही इस तरह की परेशानी दूर होने लगती है. 

ऐसे में अगर आप रोज बुरे सपने आने से परेशान हैं तो आपको नियमित हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए और हो सके तो मंगलवार और शनिवार को सुंदरकांड का भी पाठ करें. वहीं अगर आपको यह नकारात्मकता ज्यादा परेशान कर रही है तो फिर आप ऊँ नमः शिवाय मंत्र का जार नियमित रूप से सोने से पहले करें. 

वहीं इसके साथ भगवान नरसिंह के मंत्र ऊँ नृसिंहाय नमः का जाप करने से भी आपको इस तरह की परेशानी से मुक्ति मिलेगा. इन दोनों मंत्र के जाप से आपके जीवन में आ रही नकारात्मकता भी दूर होगी.  

वहीं ॐ भूर्भुवः स्वः तत्सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् यह 24 अक्षर का गायत्री मंत्र सबसे ज्यादा प्रभावी है. इसका जाप आपके जीवन की हर समस्याओं का हल है. इस मंत्र के जाप से केवल बुरे सपनों से ही निजात नहीं मिल सकता है. बल्कि सकारात्मकता का भी आपके जीवन में प्रभाव बढ़ेगा और आपको सुरक्षा के साथ ही बल भी मिलेगा. 

Trending news