Astro News: सोई किस्मत को जगाना है तो सोते समय करें ये ज्योतिष उपाय, फिर देखें चमत्कार!
Advertisement

Astro News: सोई किस्मत को जगाना है तो सोते समय करें ये ज्योतिष उपाय, फिर देखें चमत्कार!

जीवन में समस्याएं ना हो यह हो नहीं सकता है. जीवन में खुशियां और ग़म दोनों चलते रहते हैं. ऐसे में इन दोनों परिस्थितियों में हमारा भाग्य ही हमें सहारा देता है. वह हमें विपरित परिस्थितियों से उबारता है और सफलता के मार्ग हमारे लिए प्रशस्त करता है.

फाइल फोटो

Astro News: जीवन में समस्याएं ना हो यह हो नहीं सकता है. जीवन में खुशियां और ग़म दोनों चलते रहते हैं. ऐसे में इन दोनों परिस्थितियों में हमारा भाग्य ही हमें सहारा देता है. वह हमें विपरित परिस्थितियों से उबारता है और सफलता के मार्ग हमारे लिए प्रशस्त करता है. ऐसे में हमारे प्रारब्ध यानी पूर्व जन्म के अर्जित कर्म और इस जन्म में किए गए कार्य पर ही निर्भर करता है कि हम अपने जीवन में आने वाली विषम परिस्थितियों का कितने समय तक सामना करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Jyotish Upay: अगर हो गई मुराद पूरी तो जरूर करें ये काम, नहीं तो हो जाएंगे परेशान!

ऐसे में जीवन अगर विषम परिस्थितियों से गुजर रहा हो तो लोग परेशान हो जाते हैं और इससे उबरने का रास्ता ढूंढने लगते हैं. ऐसे में अगर आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही हो तो आपको कुछ आसान ज्योतिष उपाय सोने से पहले करना चाहिए जिसके बाद आप इसका चमत्कार देख सकते हैं. 

बता दें कि कपूर के बारे में आपको पता है कि यह सकारात्म ऊर्जा का संचार करती है. वहीं यह नकारात्मकता को दूर करती है. ऐसे में रात में सोने से पहले कपूर जलाकर सोना चाहिए. ऐसे में इसको करने से घर की नकारात्मकता दूर होगी और सुख शांति का संचार घर में होगा. वहीं आपको इसके साथ ही यह उपाय भी करना चाहिए कि आपको रोज रात में सोने से पहले पैसे को गिनकर सोना चाहिए. वहीं आप जहां सोते हैं उसके आसपास नोट की गड्डी रखकर सोना चाहिए. इससे आपकी आर्थिक स्थिति में परिवर्तन आएगा. 

सोने से पहले अपने दुःखों को हरने की प्रार्थना अपने ईष्ट देव से जरूर करें. वह आपके जीवन में आ रही सभी समस्याओं को सुलझा देंगे और आपके जीवन में सकारात्मकता आएगी. सोने के समय इस बात का भी ध्यान रखें कि आप गलत दिशा में तो नहीं सो रहे हैं और साथ ही सोते समय आपका पैर दरवाजे की तरफ तो नहीं है. 

Trending news