close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : रंगदारी नहीं देने पर रिटायर्ट फौजी को मारी गोली, इलाज जारी

युवक की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि बीते जनवरी माह में मोगल बाजार में हम सभी नया घर बनाकर रह रहे हैं. उसी समय से अपराधी सुखो मंडल के द्वारा लगातार दो लाख रुपए की रंगदारी की मांग की जा रही है.

बिहार : रंगदारी नहीं देने पर रिटायर्ट फौजी को मारी गोली, इलाज जारी
आर्मी के रिटायर्ड जवान को मारी गोली.

मुंगेर : बिहार में रंगदारी नहीं देने पर युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. युवक रिटायर्ड फौजी है. गोली लगने के बाद उसे गंभीर अवस्था में सदर अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

घटना शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर ओपी के मोगल बाजार की है. रंगदारी देने से इनकार करने पर रिटायर्ड फौजी को अपराधियों ने घर से बुलाकर गोली मार दी. रिटायर्ड फौजी के दाहिने हाथ और बाएं जांघ में गोली लगी है.

परिजनों द्वारा घायल युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायल युवक की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि बीते जनवरी माह में मोगल बाजार में हम सभी नया घर बनाकर रह रहे हैं. उसी समय से अपराधी सुखो मंडल के द्वारा लगातार दो लाख रुपए की रंगदारी की मांग की जा रही है. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी.

उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष जुलाई महीने में भी सबमर्सिबल लगवाने के दौरान अपराधियों द्वारा रंगदारी की मांग की गई थी. घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, 'गुरुवार को अपराधी सुखो मंडल और उसके बेटे पीयूष कुमार और गोलू कुमार मेरे दरवाजे पर आए और कॉल बेल बजाया. जब पति किशोर घर से बाहर निकले तो सुखो मंडल ने कहा, 'बाहर चलो तुमसे कुछ बात करनी है'. किशोर के बाहर निकलते ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने मारपीट शुरू कर दी.

महिला ने बताया कि मारपीट होता देख परिजन जब घर से बाहर आए तो अपराधियों ने गोली चला दी. गोली किशोर के जांघ और हाथ मे लगी. इधर घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी हरिशंकर कुमार और कोतवाली थाना अध्यक्ष रोहित कुमार अस्पताल पहुंचकर घायल का बयान दर्ज किया है.