RJD ने हम को दी नसीहत, बोली- 'तेजस्वी एक्सप्रेस' खुल चुकी है, जो सवार होंगे उनका बेड़ा पार होगा

बिहार में विधानसभा चुनाव इस साल होने वाले हैं. लेकिन विधानसभा चुनाव से पूर्व महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जीतन राम मांझी के 25 जून तक कोआर्डनिशेन कमिटी बनाने की आरजेडी को चेतावनी दी थी. 

RJD ने हम को दी नसीहत, बोली- 'तेजस्वी एक्सप्रेस' खुल चुकी है, जो सवार होंगे उनका बेड़ा पार होगा
आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इशारों-इशारों में महागठबंधन के छोटे दलों को नसीहत भी दी है.

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव इस साल होने वाले हैं. लेकिन विधानसभा चुनाव से पूर्व महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जीतन राम मांझी के 25 जून तक कोआर्डनिशेन कमिटी बनाने की आरजेडी को चेतावनी दी थी. अब जीतन राम मांझी आज दिल्ली के लिए रवाना होंगे. 

जीतन राम मांझी दिल्ली में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं और सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे और कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग भी करेंगे. साथ ही 25 जून को मांझी अपने फैसले के बारे में बताएंगे. वहीं, सोमवार को नीतीश कुमार से समझौते के मुद्दे पर उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि कहा कि यह राजनीति है और राजनीति संभावनाओं का खेल है. 

वहीं, बिहार में महागठबंधन को लेकर आरजेडी ने बड़ा बयान दिया है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इशारों-इशारों में महागठबंधन के छोटे दलों को नसीहत भी दी है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव के हाथ में स्टेयरिंग है और बिहार में तेजस्वी एक्सप्रेस खुल चुका है और इसमें जो सवार होगा उनका बेड़ा पार होगा. जो छूट जाएंगे उनका बंटाधार होगा. 

साथ ही मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि लालू यादव महागठबंधन के आर्टिटेक हैं. महागठबंधन के सबसे बड़े कोऑर्डिनेटर भी लालू यादव हैं. आरजेडी ने अपने कोटे से जीतन राम मांझी के बेटे को विधान परिषद भेजा लेकिन वो भूल गए हैं.

वहीं, हम पार्टी के प्रवक्ता विजय यादव ने कहा है कि कोआर्डिनेशन कमेटी नहीं बनने पर जीतन राम मांझी दिल्ली जा रहे हैं और सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. इस पर आरजेडी ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने जब गांधी मैदान में  रैली की था तो लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ने का आह्वान किया था. जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली जा रहे हैं. बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा.

हम पार्टी के द्वारा कांग्रेस को महागठबंधन की बड़ी पार्टी बताने पर विजय प्रकाश ने कहा है कि बिहार में सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी नहीं है तो फिर कौन है? हम पार्टी बताएं यह भी बताएं कि बिहार में जेडीयू , बीजेपी और कांग्रेस  में से उनको कौन अच्छा लगता है जब 80 विधायक आरजेडी के पास है तो इससे बड़ा पार्टी कौन है.