RJD ने किया चिराग के ट्वीट पर पलटवार, बोली- वोटकटवा बताकर BJP कर रही अपमान
Advertisement

RJD ने किया चिराग के ट्वीट पर पलटवार, बोली- वोटकटवा बताकर BJP कर रही अपमान

एलजेपी के चिराग पासवान (Chirag Paswan) के अलग ही तेवर दिख रहे हैं. एनडीए से अलग उम्मीदवार उतारे जाने के बाद चिराग पासवान लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. एक बार फिर से चिराग पासवान ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है. 

 

 चिराग पासवान के ट्वीट पर आरजेडी ने भी पलटवार किया है.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) में एलजेपी के चिराग पासवान (Chirag Paswan) के अलग ही तेवर दिख रहे हैं. एनडीए से अलग उम्मीदवार उतारे जाने के बाद चिराग पासवान लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. एक बार फिर से चिराग पासवान ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है. 

चिराग ने ट्वीट कर कहा- ''ज़ुल्म करो मत, ज़ुल्म सहो मत. जीना है तो मरना सीखो, कदम-कदम पर लड़ना सीखो.'' उन्होंने आगे लिखा- ''वो लड़ रहे हैं हमपर राज करने के लिए, हम लड़ रहे हैं खुद पर नाज़ करने के लिए.''

वहीं, चिराग पासवान के ट्वीट पर आरजेडी ने भी पलटवार किया है. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने बयान देते हुए कहा है कि बीजेपी-जेडीयू ने हमेशा ही रामविलास पासवान का अपमान किया है. रामविलास पासवान जब हॉस्पिटल में थे तो जेडीयू कह रही थी कि हमने उन्हें राज्यसभा भेजा है. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी अब चिराग पासवान को वोट कटवा बताकर उनका अपमान कर रही है. अब वोटकटवा कौन ये 10 नवंबर को पता चल जाएगा. वहीं, बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने बयान देते हुए कहा है कि चिराग पासवान विकास विरोधी हैं. आज लड़ाई विकास बनाम विनाश की है. राम और रावण के बीच हैं. चिराग पासवान एनडी विरोधी हैं इसलिए वो विकास विरोधी भी हैं.