पहले फेज के चुनाव के बाद सभी कर रहे जीत के दावे, RJD बोली- तेजस्वी को मिला अभूतपूर्व समर्थन
Advertisement

पहले फेज के चुनाव के बाद सभी कर रहे जीत के दावे, RJD बोली- तेजस्वी को मिला अभूतपूर्व समर्थन

कोरोना के बीच भी लोगों में भारी उत्साह दिखा है. इससे साफ पता चलता है जनता क्या चाहती है. तेजस्वी यादव के प्रति अभूतपूर्व समर्थन है. अगले दो चरण में भी महागठबंधन के लिए ऐसी ही लहर देखने को मिलेगी.

पहले फेज के चुनाव के बाद सभी कर रहे जीत के दावे, RJD बोली- तेजस्वी को मिला अभूतपूर्व समर्थन.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly election) में पहले चरण की वोटिंग प्रक्रिया खत्म होने के बाद सभी दलों और गठबंधन ने अपनी जीत का दावा करना शुरू कर दिया है. बिहार की 71 सीटों पर हुए दूसरे चरण के चुनाव में महागठबंधन ने 55 से 58 सीटें जितने का दावा किया है.

बीजेपी नेता अजफर शम्सी ने कहा कि पहले फेज की वोटिंग के बाद एनडीए जीतने जा रहा है. कल के मतदान में भारी उत्साह देखा गया है. लोगों ने कोरोना के बीच भी मतदान किया है. एनडीए की वापसी तय है. विपक्ष के लोग इस मतदान को देखकर समझ लें क्या होने वाला है.

वही आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कोरोना के बीच भी लोगों में भारी उत्साह दिखा है. इससे साफ पता चलता है जनता क्या चाहती है. तेजस्वी यादव के प्रति अभूतपूर्व समर्थन है. अगले दो चरण में भी महागठबंधन के लिए ऐसी ही लहर देखने को मिलेगी.

इसके अलावा जेडीयू नेता राजीव रंजन ने पहले फेज के मतदान के बाद कहा कि विपक्ष चुनाव ही नहीं चाह रहा था. उन्होंने तो चुनाव टाले जाने की बात की थी. अब देखिये कोरोना के बीच मतदान हो रहा है. नीतीश कुमार की अगुवाई में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.