दरभंगा: CAA-NRC के विरोध में RJD का बिहार बंद, कार्यकर्ताओं ने कई जगह की तोड़फोड़

 आरजेडी कार्यकर्ताओं ने सीएए और एनआरसी के विरोध में एनएच 57 पर सदर थाने जीवछ घाट पर सड़क जाम कर नारेबाजी की. आरजेडी कार्यकर्ताओं के इस विरोध प्रदर्शन में विधायक ललित यादव भी शामिल हुए.

दरभंगा: CAA-NRC के विरोध में RJD का बिहार बंद, कार्यकर्ताओं ने कई जगह की तोड़फोड़
आरजेडी ने एनआरसी और सीएए को लेकर प्रदर्शन किया.

दरंभगा: नागरिकता संशोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) और नागरिकों का राष्ट्रीय रजिस्टर (NRC) के विरोध में शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) द्वारा बिहार बंद का आयोजन किया गया था. इस बंद का असर बिहार के कई जिलों में देखने को मिला.

बिहार बंद में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कई जगह सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. बंद का असर बिहार के दरभंगा में भी देखने को मिला. 

यहां आरजेडी कार्यकर्ताओं ने सीएए और एनआरसी के विरोध में एनएच 57 पर सदर थाने जीवछ घाट पर सड़क जाम कर नारेबाजी की. आरजेडी कार्यकर्ताओं के इस विरोध प्रदर्शन में विधायक ललित यादव भी शामिल हुए.

विधायक ने सीएए-एनआरसी को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान पत्रकारों भी हमला किया गया. जिसमें कई पत्रकारों को चोट भी लग गई.

इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया. बता दें कि विरोध प्रदर्शन के दौरान आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की. वहीं, बंद के दौरान बिहार के कई जिलों में बंद के दौरान कई छुटपुट घटनाएं भी हुई. जबकि पुलिस लगातार सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मुस्तैद दिखी.