बिहार: चुनाव को लेकर RJD की हुई अहम बैठक, BJP-JDU ने साधा निशाना
Advertisement

बिहार: चुनाव को लेकर RJD की हुई अहम बैठक, BJP-JDU ने साधा निशाना

इस बैठक में आरजेडी के तमाम नेता शामिल हुए. नेता प्रस्तिपक्ष तेजस्वी यादव, आरजेडी अध्यक्ष समेत चुने गए नए प्रतिनिधियों के साथ आरजेडी चुनावी रणनीति तय पर चर्चा की गई.

आरजेडी प्रतिनिधियों के साथ अहम बैठक आयोजित की गई.

पटना: राष्ट्रीय जनता दल में प्रतिनिधियों के साथ अहम बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में आरजेडी के तमाम नेता शामिल हुए. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, आरजेडी अध्यक्ष समेत चुने गए नए प्रतिनिधियों के साथ आरजेडी चुनावी रणनीति तय पर चर्चा की गई.

आरजेडी के इस बैठक पर विपक्षी दलों ने निशाना साधा है. विपक्ष बैठक को परिवारिक बैठक तक कह रही है. आरजेडी की बैठक पर जेडीयू नेता अशोक चौधरी का बयान आया है. उन्होंने कहा कि कोई भी बैठक कर ले, कुछ भी नीति बना ले, नीतीश के काम के आगे सब कुछ शून्य होगा.

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता में सीएम नीतीश कुमार के कामकाज को देखा है. आरजेडी को कुछ हासिल नहीं होने वाला है. बिहार में सुशासन की सरकार है. इसके आगे सारी रणनीति फेल रहेगी. बैठक करने से कुछ होता नहीं. आरजेडी बैठक करते रहे कई फर्क नहीं पड़ेगा.

वहीं, आरजेडी की इस बैठक को भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा हमला किया है. बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा है कि बैठक-उठक तो करते रहते हैं. आरजेडी परिवार की पार्टी है. बैठक से कुछ होता नहीं है. लिमिटेड कंपनी की बैठक है. बैठक में टिकट का दाम तय होगा. कितने में बेचेंगे कहां से कौन बेचेगा यही बात करेंगे.

वहीं इन तमाम सवालों को नकारते हुए आरजेडी ने कहा कि एनडीए को 2020 की चुनाव में धूल चटाएंगे. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कमेटी की बैठक आज है. बैठक में तेजस्वी यादव सहित कई नेता शामिल हुए. यह बैठक खासकर 2020 चुनाव को ध्यान में रखकर किया गया है.