close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चंद्रिका राय बोले- दामाद तेजप्रताप करेंगे उनका चुनाव प्रचार, तेजस्वी हैं PM उम्मीदवार

आरजेडी ने सारण सीट से तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय को उम्मीदवार घोषित किया है.

चंद्रिका राय बोले- दामाद तेजप्रताप करेंगे उनका चुनाव प्रचार, तेजस्वी हैं PM उम्मीदवार
चंद्रिका राय को आरजेडी ने सारण से उम्मीदवार बनाया है.

पटनाः बिहार के सारण लोकसभा सीट पर आरजेडी कैंडिडेट की घोषणा हो चुकी है. तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय को आरजेडी का उम्मीदवार बनाया गया है. चंद्रिका राय ने दावा किया है कि तेजप्रताप यादव उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे. साथ ही चंद्रिका राय ने 2019 चुनाव के लिए तेजस्वी यादव पीएम कैंडिडेट बता दिया है.

जिस सीट पर लालू परिवार का एकाधिकार था अब वो सीट लालू यादव के समधी चंद्रिका राय के खाते में चली गई है. लालू यादव के समधी चंद्रिका राय को सारण सीट से आरजेडी का उम्मीदवार बनाया गया है. चर्चा है कि चंद्रिका राय इस सीट के लिए काफी समय से प्रयासरत भी थे. दामाद तेजप्रताप और बेटी ऐश्वार्य के बीच चल रहे विवाद के कारणों से मीडिया से दूर रहे चंद्रिका राय अब टिकट मिलने के बाद मीडिया के सामने आए हैं.  

चंद्रिका राय ने कहा है कि मोदी सरकार के खिलाफ सारण की जनता गोलबंद हो चुकी है. लालू प्रसाद के जेल में बंद होने के कारण भी सारण की जनता में बेहद गुस्सा है जिसका असर चुनाव में दिखेगा. 

चंद्रिका राय ने ये भी दावा किया है कि उनके दामाद तेजप्रताप यादव सारण में उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे. दरअसल आरजेडी की ओर से स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गयी है. जिसमें तेजप्रताप यादव का भी नाम शामिल है. इसलिए चंद्रिका राय ने कहा है कि वह चाहते हैं तेजप्रताप यादव भी हमारे पक्ष में चुनाव प्रचार करें. चंद्रिका राय ने कहा कि समय के साथ रिश्ते सुधर जाएंगे. हमें लालू प्रसाद के भी जेल से आने का इंतजार है.

इधर 2019 चुनाव मे नरेन्द्र मोदी के सामने पीएम उम्मीदवार के फेस के सवाल पर चंद्रिका राय ने बड़ा बयान दिया है. चंद्रिका राय ने कहा है कि विपक्ष में पीएम उम्मीदवार के रुप में मायावती राहुल गांधी ममता बनर्जी के साथ तेजस्वी यादव का भी नाम शामिल है. चंद्रिका राय ने कहा है कि तेजस्वी यादव में भी पीएम बनने के गुण है.