close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिम्स में लालू यादव को आया चक्कर, गिरने से बाल-बाल बचे

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत फिर बिगड़ गई है. उन्होंने चक्कर आने की शिकायत की है.

रिम्स में लालू यादव को आया चक्कर, गिरने से बाल-बाल बचे
लालू यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. (फाइल फोटो)

सौरभ शुक्ला/रांचीः आरजेडी प्रमुख लालू यादव की सेहत इन दिनों फिर से नासाज दिख रही है. खबर आई थी कि लालू यादव को चक्कर आ गया था. वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि इंसुलिन के प्रभाव से उन्हें चक्कर आया था. वह सही समय पर खाना नहीं खा रहे हैं.

आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव गिरने से बाल-बाल बच गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें अचानक से चक्कर आ गया था. लालू यादव पेरीअर्थराइटिस के दर्द से भी जूझ रहे हैं. उन्हें रोजाना एक्सरसाइज की जरूरत है, लेकिन एक्सरसाइज करने वाली डायथर्मी मशीन रिम्स में उपलब्ध नहीं है.

दरअसल, चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इन दिनों लालू की सेहत नासाज है और धूप में बैठे रहने के दौरान उन्हें चक्कर भी आ गया. हालांकि फौरन उनके अटेंडेंट के रूप में रह रहे विधायक भोला यादव ने उन्हें संभाला और वार्ड तक पहुंचाया. जिसके बाद डॉक्टरों की टीम को बुलाई गई और लालू यादव की सेहत की जांच की गई.

वहीं, चक्कर आने के बाद नर्सों ने लालू यादव का ब्लड प्रेशर का जांच किया. उनका ब्लड प्रेशर काफी बढ़ा हुआ था, जबकि शुगर की भी जांच की गई और ईसीजी भी किया गया. बताया गया है कि लालू यादव को अब रोजाना एक्सरसाइज की जरूरत है, क्योंकि वह पेरीअर्थराइटिस के दर्द से जूझ रहे हैं, लेकिन रिम्स में डायथर्मी मशीन नहीं होने के कारण उन्हें मैनुअली एक्सरसाइज करना पड़ रहा है.

जाहिर है बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश की सियासत में लालू प्रसाद यादव का अपना एक अलग ही कद है, लेकिन इन दिनों लालू की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. उनकी सेहत में गिरावट देखी जा रही है. हालांकि उन्हें शिफ्ट करने को लेकर कई बार बाते हुई है. लेकिन अब फिर से डॉक्टरों की सलाह के बाद ही उन्हें शिफ्ट करने का फैसला लिया जाएगा.