तेजस्वी यादव ने फिर कहा- 'अनंत सिंह और पप्पू यादव की नहीं हो सकती एंट्री'

तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव को लेकर कहा आरजेडी क्या कहीं भी नहीं होगी एंट्री.

तेजस्वी यादव ने फिर कहा- 'अनंत सिंह और पप्पू यादव की नहीं हो सकती एंट्री'
तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह और पप्पू यादव को लेकर कहा नो एंट्री. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर जोरदार प्रदर्शन किया है. आरक्षण को लेकर 13 प्वाइंट रोस्टर के खिलाफ दिल्ली में मार्च निकाला गया. वहीं, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अनंत सिंह और पप्पू यादव को लेकर कहा कि दोनों की एंट्री किसी भी हाल में नहीं हो सकती है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पप्पू यादव की एंट्री केवल आरजेडी ही नहीं कहीं भी उनकी एंट्री संभव नहीं है. उनके बारे में कभी सोच भी नहीं सकते हैं. वहीं, उन्होंने अनंत सिंह को लेकर भी कहा कि उनकी भी एंट्री नहीं होगी.

तेजस्वी यादव से पूछा गया कि अनंत सिंह साफ बोल रहे हैं कि कांग्रेस के टिकट से वह चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि यह सिर्फ खबरें आ रही हैं. अभी तक किसी के द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि अनंत सिंह खुद भी यही कह रहे हैं कि उनकी अभी तक किसी से बातचीत नहीं हुई है. और कुछ भी अभी तय नहीं हुआ है.

वहीं, तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला है. दिल्ली में सरकार के खिलाफ मार्च करने के बाद उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गरीब मजलूमों और दलितों की विरोधी है. यह हक मारनेवाली सरकार है. सरकार का एक ही एजेंडा है किसी भी कीमत पर आरक्षण को खत्म कर दिया जाए.

तेजस्वी यादव ने कहा इसका तीन उदाहरण साफ हैं. सबसे पहला एससी एसटी संशोधन बिल, दूसरा 10 फीसदी सवर्ण आरक्षण और तीसरा 13 प्वाइंट रोस्ट लागू करना. यह सब आरक्षण खत्म करने को लेकर है. लेकिन यह किसी को संदेह तक नहीं हो रहा है कि सरकार आरक्षण खत्म कर देगी.

वहीं, सीट शेयरिंग के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इसका फैसला किसी तारीख मुकर्रर करके नहीं होती. समय पर सब साथ बैठकर करते हैं और अभी बहुत समय बचा है.