RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद की बिगड़ी तबियत, दिल्ली एम्स में हुए भर्ती

आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद की तबियत अचानक खराब हो गई है. उन्हें दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. फिलहाल रघुवंश प्रसाद सिंह की जांच एम्स के डॉक्टरों की टीम कर रही है. 

RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद की बिगड़ी तबियत, दिल्ली एम्स में हुए भर्ती
रघुवंश प्रसाद को दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. (फाइल फोटो)

नेहा, नई दिल्ली/ पटना: आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद (Raghuvansh Prasad) की तबियत अचानक खराब हो गई है. उन्हें दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. फिलहाल रघुवंश प्रसाद सिंह की जांच एम्स के डॉक्टरों की टीम कर रही है. 

वहीं, रघुवंश प्रसाद के करीबियों का कहना है कि उनका स्वास्थ्य ठीक है लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. बहुत सारे लोग उनसे लगातार मुलाकात करने के लिए आ रहे थे. इंफेक्शन ना हो इस वजह से उनको आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले रघुवंश प्रसाद कोरोना संक्रमित हो गए थे. पटना एम्स में इलाज के बाद वो वापस घर भी लौट आए थे लेकिन वो कोरोना के बाद पूरी तरह से स्वस्थय नहीं हो पाए हैं. रघुवंश प्रसाद 74 साल के हैं और उनके करीबियों के अनुसार ऐसे में उन्हें इंफेक्शन से बचाने के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है. 

आपको बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के रघुवंश प्रसाद काफी नजदीकी माने जाते हैं. पिछले कुछ समय से आरजेडी से वो नाराज भी चल रहे हैं. वैशाली के पूर्व एलजेपी सांसद रामा सिंह आरजेडी में आना चाहते हैं. इस बात का रघुवंश प्रसाद विरोध कर रहे हैं. 

रघुवंश प्रसाद के नाराज होने पर तेजप्रताप ने कहा था कि आरजेडी एक समुद्र है और एक लोटा पानी निकल जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लालू यादव के नजदीकी रघुवंश की तुलना एक लोटे पानी से किए जाने पर विवाद और बढ़ गया था. मिली जानकारी के अनुसार खुद लालू यादव तेजप्रताप के इस बयान से नाराज थे.

तेजस्वी यादव रघुवंश प्रसाद को मनाने दिल्ली स्थित उनके आवास पर भी गए थे. तेजस्वी ने उन्हें अपना चाचा बताया था. बहरहाल, रघुवंश प्रसाद एम्स में इलाजरत है और चिकित्सकों की तरफ से कोई बयान उनके स्वास्थ्य पर नहीं दिया गया है.