लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा- 'अब मुझे भी बिहार में लगने लगा है डर'

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है. अब उन्हें भी बिहार में डर लगने लगा है.

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा- 'अब मुझे भी बिहार में लगने लगा है डर'
तेजप्रताप यादव ने कहा बिहार में डर लगने लगा है.

पटनाः आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव इन दिनों राजनीति में काफी सक्रिय हो गए हैं. कुछ दिनों से वह लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं. वहीं, उन्होंने बिहार में बढ़ते हुए अराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है. अब उन्हें भी बिहार में डर लगने लगा है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रातप यादव इन दिनों अपनी राजनीतिक पैठ बनाने के लिए लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वह लगातार जनता दरबार लगाकर छोटे से छोटे लोगों से जुड़ रहे हैं. यहां तक की वह गांव में दरी बिछा कर जनता दरबार लगा रहे हैं. यही नहीं उनके जनता दरबार में लोगों की काफी भीड़ भी जुट रही है.

तेजप्रताप यादव ने हाल ही में पटना के फुलवारीशरीफ थाना में धरना प्रदर्शन किया था. एक महिला के आवेदन पर एफआईआर दर्ज नहीं करने को लेकर तेजप्रपाप यादव ने थाने में जमकर बवाल काटा. वहीं, उन्होंने थानेदार पर बदतमीजी करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने थानेदार पर कार्रवाई करने की मांग सीएम नीतीश कुमार से की है. लेकिन कारर्वाई नहीं होने पर तेजप्रताप यादव सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में कोई भी सुरक्षित नहीं है. यहां कब किसके साथ क्या हो जाए किसी को नहीं पता है. उन्होंने कहा कि बिहार में तो अब मुझे भी डर लगने लगा है. इसलिए वह अपनी सुरक्षा को बढ़ाने की मांग करेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे पास छोटी सुरक्षा है, लेकिन इससे मुझे बहुत डर लग रहा है.

फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष पर कार्रवाई को लेकर कहा कि उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की है. थानेदार के खिलाफ मेरे पास सैकड़ो शिकायतें आ चुकी है लेकिन सरकार एक्शन लेना नहीं चाहती है. बिहार में अब महाजंगल राज आ गया है. अपराधी तांडव मचा रहे हैं और सरकार उन्हें बढ़ावा दे रही है.

आपको बता दें कि नीतीश सरकार ने नए साल के आते ही बिहार पुलिस में बड़े अधिकारियों में फेर बदल किया है. अपराध पर लगाम लगाने के लिए कुंदन कृष्णन को एडीजी (मुख्यालय) बनाया गया है. वहीं, 23 आईपीएस को नई जिम्मेदारी दी गई है.