close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वशिष्ठ नारायण सिंह के दही-चूड़ा भोज में शामिल हुए RJD एमएलसी, कहा- दिल से हूं JDU

इस दौरान उन्होंने कहा कि जेडीयू के भोज में हूं, इसका मतलब मैं जेडीयू में हूं.

वशिष्ठ नारायण सिंह के दही-चूड़ा भोज में शामिल हुए RJD एमएलसी, कहा- दिल से हूं JDU
जेडीयू अध्यक्ष के भोज में पहुंचे आरजेडी एमएलएसी. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार की राजधानी पटना में आज मकर संक्रांति के मौके पर कई जगहों पर दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया है. जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) नेताओं और कार्यकर्ताओं को भोज दिया है. इस भोज में नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है.

वशिष्ठ नारायण सिंह घर आयोजित दही-चूड़ा भोज में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) एमएलसी संजय प्रसाद भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जेडीयू के भोज में हूं, इसका मतलब मैं जेडीयू में हूं. उन्होंने कहा कि मैं आरजेडी का एमएलसी हूं, लेकिन जेडीयू में शामिल हूं.

संजय प्रसाद ने कहा कि वह बिहार सरकार में जल संसाधन ममंत्री ललन सिंह के साथ भोज में पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान वह महागठबंधन से लड़े थे. चुनाव में उसे जेडीयू कैडर ने वोट दिया था, लेकिन आरजेडी वालों ने नहीं दिया था. उसी समय से मैं दिल से जेडीयू के साथ हूं.

ज्ञात हो कि वशिष्ठ नारायण सिंह के घर आयोजित दही-चूड़ा भोज में शामिल होने के लिए विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, जेडीयू महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह, मंत्री सुरेश शर्मा, जय कुमार सिंह, ऊर्जा मंत्री विजेंद्र चौधरी सहित कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे हैं.

पटना में हर तरफ मकर संक्रांति पर दही-चूड़ा की राजनीति बिहार के सियासी दलों को खूब भा रही है. इस भोज का आयोजन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधान पार्षद रजनीश कुमार के घर भी किया गया है. यहां दही-चूड़ा के साथ-साथ खिचड़ी की भी व्यवस्था है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत बिहार सरकार के कई मंत्री और नेता शिरकत करेंगे.