close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः NH 30 पर सड़क हादसा, बाइक पर सवार ससुर-दामाद की मौत

सड़क हादसे में बाइक पर सवार ससुर-दामाद की मौत हो गई. जबकि चार अन्य घायल हो गए.

बिहारः NH 30 पर सड़क हादसा, बाइक पर सवार ससुर-दामाद की मौत
सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

दानापुरः बिहार में डेथ वे से मशहूर मनेर के एनएच 30 पर उस समय अफरा तफ़री मच गई जब जमुनीपुर गांव के नज़दीक दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. जिसमें ससुर और दामाद की मौत हो गई वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें दो लोगों को चिंताजनक हालत में पीएमसीएच रेफेर किया गया.

मौत की ख़बर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया वहीं दो घरों में मातम छा गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनेर के रामबाद निवासी राधेश्याम राय अपने ससुर संचित राय का मनेर के सादिकपुर से इलाज करवा वापस मनेर लौट रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रहे स्कूटी सवार ने उन्हें आमने सामने ज़ोरदार टक्कर मार दी. जिसमें घटनास्थल पर ही राधेश्याम राय की मौत हो गई.

वहीं इलाज के दौरान राधेश्याम के ससुर संचित राय की भी मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को मनेर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहाँ डॉक्टरों ने घायलों को गंभीर हालत में पीएमसीएच भेज दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. हद तो तब हो गई जब इतने बड़े हादसे के बावजूद मनेर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचना भी मुनासिब नहीं समझा और घटना के लगभग चार घन्टे बाद भी क्षतिग्रस्त बाइक बीच एनएच 30 पर पड़ी रही.