'पवन सिंह जीत जाएंगे', फाइनल हो गया कब काराकाट आ रहे खेसारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265628

'पवन सिंह जीत जाएंगे', फाइनल हो गया कब काराकाट आ रहे खेसारी

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने खेसारी लाल यादव काराकाट लोकसभा क्षेत्र में आ रहे हैं. इसको लेकर क्षेत्र में काफी चर्चाएं हो रही हैं. हर किसी को बस पवन सिंह के साथ खेसारी लाल यादव को देखना है.

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े सुपरस्टार एक दिन एक साथ काराकाट दी धरती पर नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि ये दोनों एक साथ मंच पर होंगे तो भारी भीड़ होना तय है. क्योंकि पावरस्टार और ट्रेंडिंग स्टार को एक साथ देखने के लिए उनके फैन्स कब से आस लगाए बैठे हैं. अब तक तो आप समझ गए होंगे कि हम किन दो स्टार की बात कर रहे है. जी हां, आप एकदम सही सोच रहे हैं हम पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की बात कर रहे हैं. 

दरअसल, 28 मई, 2024 दिन मंगलवार को पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने खेसारी लाल यादव काराकाट लोकसभा क्षेत्र में आ रहे हैं. इसको लेकर क्षेत्र में काफी चर्चाएं हो रही हैं. हर किसी को बस पवन सिंह के साथ खेसारी लाल यादव को देखना है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह इस बात की ही चर्चा हो रही है कि जब पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव जुनावी सभा करेंगे, तब विरोधियों को टेंशन होना लाजिमी है. 

पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार में जाने से पहले खेसारी लाल यादव ने 27 मई, 2024 दिन रविवार को मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पवन सिंह का चुनाव जीतना तय है. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह शेर हैं, पार्टी के भरोसे चुनावी मैदान में कमजोर लोग आते हैं. जब खेसारी लाल यादव से मीडिया ने सवाल पूछा कि क्या आप पवन सिंह के लिए प्रचार करने जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि बिलकुल जा रहा हूं.

यह भी पढ़ें:'काराकाट भूल जाएं पवन सिंह, वरना...', केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार माने जाने पवन सिंह लोकसभा चुनाव 2024 के रण में उतर चुके हैं. काराकाट लोकसभा सीट से वह (Pawan Singh) निर्दलीय अपनी चुनावी किस्मत आजमा रहे हैं. भोजपुरी जगत से कई स्टार पवन सिंह के चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Siwan:निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव के नामांकन में पहुंचे खेसारी लाल, बेकाबू हुई भीड़

Trending news