8 साल की मासूम बोली-अंकल मम्मा अपराधियों को गोली मारेगी, Sushil Modi हुए भावुक

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी छपरा पहुंचे और रूपेश सिंह की पत्नी और बच्चों से मुलाकात की. इस दौरान वहां मौजूद हर शख्स की आखें नम हो गईं. 

8 साल की मासूम बोली-अंकल मम्मा अपराधियों को गोली मारेगी, Sushil Modi हुए भावुक
सुशील मोदी ने गुरुवार को रूपेश सिंह के परिजनों से मुलाकात की.

पटना: बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारी की हत्या को लेकर बिहार में राजनीति गरमा गई है. गुरुवार को राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी छपरा पहुंचे और रूपेश सिंह की पत्नी और बच्चों से मुलाकात की. इस दौरान वहां मौजूद हर शख्स की आखें नम हो गईं. 

रूपेश सिंह (Rupesh Singh) के बेटी ने सुशील मोदी से कहा कि अंकल पापा को गोली मारने वाले अपराधियों को सामने लाइए, मम्मा सबको गोली मारेगी. इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की आठ साल की बेटी आराध्या की इस भावुक बात को सुनकर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की आंखें भी डबडबा गई. 

आठ साल की अराध्या ने सुशील मोदी से ये भी कहा कि वो मम्मी को देखकर नहीं रो रहीं है. वो तो बस इस बात पर रो रही हैं कि पापा दिन-रात लोगों की सहायता में ही लगे रहते थे. भला उन्हें कोई क्यों गोली मार दिया. मुझे, बाद में पूर्व डिप्टी सीएम ने बेटी को गले लगा लिया।रूपेश के पिताजी शिवजी सिंह को भी ढ़ाढस बंधाया और कहा कि सीएम खुद इस केस पर नजर बनाए हुए हैं. 

आपको बता दें कि पटना में रूपेश सिंह हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस हवाई अड्डे से लेकर उनके अपार्टमेंट पर लगे सभी सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है. अपार्टमेंट में लगा सीसीटीवी पिछले कई महीनों से खराब है. इस बीच कहा जा रहा है कि हवाई अड्डा से ही कातिल उनकी कार के पीछे लगे होंगे और बीच रास्ते में भीड़भाड़ होने के कारण वे अपनी योजना में कामयाब नहीं हुए और अपार्टमेंट पहुंचते ही उनपर गोलियां दाग दीं. 

उल्लेखनीय है कि राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह की अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिंह अपने पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में प्रवेश कर ही रहे थे कि अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.