Chhapra Double Murder: छपरा में डबल मर्डर, कोर्ट जा रहे वकील पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, वकीलों में आक्रोश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2289708

Chhapra Double Murder: छपरा में डबल मर्डर, कोर्ट जा रहे वकील पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या, वकीलों में आक्रोश

Chhapra Double Murder: बिहार के छपरा में बुधवार की सुबह अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की है. इस फायरिंग में वकील पिता और पुत्र की मौके पर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मेथवालिया निवासी अधिवक्ता पिता 70 वर्षीय राम अयोध्या प्रसाद यादव और उनके अधिवक्ता 26 वर्षीय पुत्र सुनील यादव कोर्ट जा रहे थे.

छपरा में डबल मर्डर

छपराः Chhapra Double Murder: बिहार के छपरा में बुधवार की सुबह अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की है. इस फायरिंग में वकील पिता और पुत्र की मौके पर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मेथवालिया निवासी अधिवक्ता पिता 70 वर्षीय राम अयोध्या प्रसाद यादव और उनके अधिवक्ता 26 वर्षीय पुत्र सुनील यादव कोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उन दोनों की हत्या कर दी. इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. 
 
चिकित्सकों ने दोनों को किया मृत घोषित
वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता पुत्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल परिसर में स्थानीय लोगों के अलावा परिजन और काफी संख्या में वकील पहुंचे है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस इस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है और अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस बीच स्थानीय लोग इस जघन्य हत्या से आक्रोशित हैं और उन्होंने अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है.

घटना के बाद से वकीलों में काफी आक्रोश
इस घटना के बाद से वकीलों में काफी आक्रोश है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस और वरीय अधिकारी घटना स्तर पर पहुंचे हुए है और मामले की जांच में जुटे हुए है. इस घटना से इलाके में काफी दहशत फैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही छपरा सिविल कोर्ट के अधिवक्ता सदर अस्पताल पहुंचे. वे काफी आक्रोश में है. सभी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

आक्रोशित वकीलों ने कोर्ट का कार्य किया बहिष्कार
घटना के बारे में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरफ मॉर्निंग कचहरी के लिए निकल रहे थे. तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दूधिया पुल के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने बाइक सवार पिता पुत्र वकील पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया. जिसमें पिता पुत्र को गोली लग गई. स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने पर इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. हत्या के बाद आक्रोशित वकीलों ने कोर्ट के कार्य का बहिष्कार कर दिया. जिसे कोर्ट में आए लोगों को बैरन वापस लौटना पड़ रहा है.

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसडीपीओ राजकिशोर सिंह ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है. इनके पाटीदार से पूर्व से विवाद चला आ रहा है. चार बीघा जमीन को लेकर विवाद था. इस मामले में चार लोगों का नाम दिया गया है. जिसमें दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. शेष अन्य चार लोगों के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है.

इनपुट- राकेश कुमार सिंह, छपरा 

यह भी पढ़ें- Supaul Accident: सुपौल में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ऑटो की टक्कर में चार की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें- Bihar Heatwave: बिहार में हीट वेव का कहर, लू लगने से दो लोगों की मौत, अस्पतालों में बढ़ी मरीजों की संख्या

Trending news