बिहार: उपेंद्र कुशवाहा की रैली पर बोले शाहनवाज हुसैन- कितनी बार CAA पर बंद बुलाएंगे

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आरएलएसपी की एनआरसी-सीएएके खिलाफ 26 दिसंबर को होने वाले विरोध प्रदर्शन पर कहा कि कितनी बार ये लोग बंद बुलाएंगे. 

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा की रैली पर बोले शाहनवाज हुसैन- कितनी बार CAA पर बंद बुलाएंगे

पटना/नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आरएलएसपी की एनआरसी-सीएए के खिलाफ 26 दिसंबर को होने वाले विरोध प्रदर्शन पर कहा कि कितनी बार ये लोग बंद बुलाएंगे. 

एनआरसी पर पीएम और गृहमंत्री ने बयान दिया है और सब कुछ साफ हो गया है. सभी को इस पर यकीन करना चाहिए. किसी भी भारतीय की नागरिकता कोई नहीं ले सकता है. सीएए सिर्फ पाक, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए अल्पसंख्यकों को नागरिकता दिया जाएगा. मोदी सरकार में 500 से ज्यादा मुस्लिम लोगों को नागरिकता दी गई है.

साथ ही उन्होंने कहा है कि एनआरसी पर पीएम ने साफ कहा है कि इस पर कोई चर्चा नहीं हुई, बिल नहीं आया, कैबिनेट में भी बात नहीं हुई. फिर भी इसको लेकर बहकाया जा रहा है. एनपीआर पर भी भड़काया जा रहा है. ये कांग्रेस के दौर में 10 साल पहले ही आ गया. इस पर भी कोई कन्फ्यूजन की जरूरत नहीं है.

साथ ही बीजेपी के दो साल में गिरते ग्राफ पर उन्होंने कहा कि झारखंड में जनता ने बदलाव के लिए वोट किया. हमारा वहां गठबंधन भी नहीं हो पाया था. केरल, झारखंड और राजस्थान ऐसे राज्य हैं जहां लोग बदलाव के लिए वोट कर देते हैं. हेमंत सोरेन को बधाई. हम विपक्ष में अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगे.

साथ ही मुज्जफरपुर में लूट पर उन्होंने कहा कि सरकार लगातार अपराध को रोकने का प्रयास कर रही है. नीतीश कुमार सुशासन के प्रतीक हैं. सीएम ने बिहार में पूरी तरह से सुशासन को स्थापित किया है. जो भी घटना हो रही है उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.