close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शत्रुघ्न सिन्हा ने दे दिए हैं बीजेपी छोड़ने के साफ संकेत, इस अंदाज में किया ट्वीट

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड़ने के साफ संकेत दे दिए हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने दे दिए हैं बीजेपी छोड़ने के साफ संकेत, इस अंदाज में किया ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड़ने के साफ संकेत दिए हैं. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के पटना साहिब से सांसद और बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अब जल्द ही अपनी अलग राह चुन सकते हैं. उन्होंने अब बीजेपी छोड़ने के सीधे संकेत दे दिए हैं. हालांकि इस बात के संकेत उन्होंने कई मौकों पर दिया है. लेकिन इस बार उन्होंने खास अंदाज में सीधे-सीधे तौर पर दे दिया है कि वह बीजेपी में नहीं होंगे. 

शत्रुघ्न सिन्हा काफी समय से अपनी पार्टी बीजेपी से नाराज चल रहे हैं. वह लगातार पार्टी लाइन से हट कर बयान दे रहे हैं साथ ही अपनी पार्टी को लगातार निशाना बना रहे हैं. वहीं, बीजेपी पार्टी ने भी सिन्हा से मुंह मोड़ लिया है. और बीजपी नेता साफ-साफ कह रहे हैं कि उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया जाएगा.

शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी छोड़ने का इशारा करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने शायराने अंदाज में लिखा है. 'मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे.'

हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने कई बार इस तरह के संकेत दिए हैं. उन्होंने पहले भी कहा था कि चुनाव लड़ने का उनका स्थान वहीं होगा लेकिन ठिकाना अलग हो सकता है. उन्होंने हाल ही में लालू यादव और उनकी परिवार से भी मुलाकात की है. वहीं, मीडिया को यह भी बताय था कि वह कांग्रेस से भी बात करेंगे. और जल्द ही सारी चीजें साफ कर देंगे.

वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर इशारा करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है. नेतृत्व जो कर रहा है और कह रहा है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं? शायद नहीं. खैर, अब काफी देर हो चुकी है.'

उन्होंने कहा कि जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं जोकि अब पूरे हो भी नहीं पाएंगे. आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता.