शिवानंद तिवारी ने सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा- 'बिहार में सारी व्यवस्था चौपट'
Advertisement

शिवानंद तिवारी ने सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा- 'बिहार में सारी व्यवस्था चौपट'

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार का मुखिया ही यहां अपराधियों के आगे नतमस्तक है. 

शिवानंद तिवारी ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को आरजेडी और लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद सजायाफ्ता है, उसमें अलकतरा घोटाले के सजायाफ्ता पर किसी तरह की कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है.

अब आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार का मुखिया ही यहां अपराधियों के आगे नतमस्तक है. राज्य में रोज हत्या लूट और बलात्कार की घटना हो रही हैं. आए दिन गोली मारे जाने की घटना सामने आ रही है. 

साथ ही शिवानंद तिवारी ने कहा है कि एके-47 से हत्या करना तो अब आम बात हो घई है. कानून व्यवस्था के नाम पर कुछ भी नहीं है. पुलिस प्रशासन बालू और शराबबंदी में लगी हुई है तो फिर वह अपराधियों पर नियंत्रण कैसे कर पाएगी. 

साथ ही शिवानंद तिवारी ने कहा कि राज्य में अब थाने बिक रहे हैं. शराबबंदी में मोटी रकम की उगाही हो रही है और अपराधियों को खुली छूट दी गई है. शिवानंद तिवारी ने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि बिहार में सारी व्यवस्था चौपट हो रही है.