Sitamarhi: सीतामढ़ी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 10 खूंखार डकैत को धरा, बड़ी वारदात को अंजाम देने की रच रहे थे साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2298450

Sitamarhi: सीतामढ़ी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 10 खूंखार डकैत को धरा, बड़ी वारदात को अंजाम देने की रच रहे थे साजिश

Sitamarhi News: सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि सीतामढ़ी पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली की डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों का जमावड़ा किसी खास जगह पर हुआ है. जिसके बाद टीम गठित कर देर शाम छापेमारी करके 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. 

सीतामढ़ी पुलिस ने 10 खूंखार डकैत को धरा

Sitamarhi News: बिहार की सीतामढ़ी पुलिस ने मंगलवार (18 जून) को बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए जिले के 10 खूंखार डकैतों को धर दबोचा है. लगातार हो रही डकैती की घटनाएं पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई थीं. इस चुनौती को देखते हुए पुलिस ने एक का गठन किया था. जिसने 10 डकैतों को गिरफ्तार किया है. इससे पुलिस ने काफी राहत की सांस ली है. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी बाजपट्टी थाना क्षेत्र में बड़ी डकैती की योजना बना रहे थे. हालांकि, पुलिस ने उनको इस घटना को अंजाम देने से पहले ही धर दबोचा.

इस मामले में सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि सीतामढ़ी पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली की डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों का जमावड़ा किसी खास जगह पर हुआ है. जिसके बाद टीम गठित कर देर शाम छापेमारी करके 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. अपराधियों के पास से 5 हथियार और 9 कारतूस भी बरामद किए गए हैं. इतना ही नहीं इनके निशानदेही पर पहले लूटे गए जेवरात और नगद रुपए भी बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: अररिया में बैंककर्मी से लूट, बगहा में आदिवासी लड़की से रेप, मधुबनी में मर्डर, 3 घटनाओं से दहला प्रदेश

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार डकैतों में मो निजाम, रवि शंकर राउत, ज्ञानेंद्र कुमार, अमित कुमार, शंभू शाह, जय किशोर राम, शिव प्रकाश, शमशुद्दीन नदाफ, विवेक शाह, दीपू कुमार यादव शमिल हैं. उन्होंने बताया कि पकड़े गये डकैतों ने हाल ही में सुरसंड और बथनाहा में आधा दर्जन डकैती की वारदातों को अंजाम देकर पूरे इलाके में दहशत फैला रखी थी. गिरफ्तार डकैतों के पास से पांच जिंदा कारतूस, लूटे गए सोना-चांदी के आभूषण, देसी कट्टा, पिस्टल और डकैती में प्रयुक्त किए जाने वाले सामान को बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बालू अनलोड हो रहे ट्रक से अचानक निकली लाश, बालू के बीच में दबा था शव

पिछले सप्ताह ही सहियारा थाना क्षेत्र के सिंगरहिया गांव में डकैतों ने लूटपाट की थी. इस दौरान डकैतों ने गृहस्वामी को गोली तक मार दी थी. डकैतों ने परिजनों को बंधक बनाकर लूटपाट की थी. लूट का विरोध करने पर डकैतों ने पूर्व पंचायत समिति सदस्य अभय रंजन सिंह उर्फ बुलेट सिंह को गोली मारकर जख्मी कर दिया था. गृहस्वामी ने बताया था कि लगभग 50 लाख के गहने और 25 हजार नकद की लूटपाट हुई है.

Trending news