Siwan: शहाबुद्दीन के नए घर के पड़ोस में बंगाल पुलिस की छापेमारी, भारी संख्या में जवान तैनात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2351223

Siwan: शहाबुद्दीन के नए घर के पड़ोस में बंगाल पुलिस की छापेमारी, भारी संख्या में जवान तैनात

Siwan News: बंगाल पुलिस 24 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को बिहार के सीवान में एक मकान में छापेमारी कर रही है. पुलिस यहां पर लूट के एक आरोपी को पकड़ने आई है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कुछ कहा नहीं है. 

सीवान में बंगाल पुलिस की रेड

Siwan: बिहार के सीवान में पूर्व दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के नए मकान और आस पास के मकान में बंगाल पुलिस छापेमारी कर रही है. सीवान एसडीपीओ और सीवान पुलिस के सहयोग से बंगाल पुलिस छापेमारी कर रही है. मकान में एक अपराधी के छिपे होने की सूचना पर छापेमारी कार्रवाई कर रही है. 

दरअसल, बंगाल के रानीगंज में हुए डकैती कांड में शामिल सीवान के एक अपराधी की तलाश में बंगाल पुलिस सीवान पहुंची हुई है. पुलिस ने चारों तरफ से मकान को घेर कर अपराधी की तलाश कर रही है. हालांकि, बंगाल पुलिस को अभी तक सफलता हासिल नहीं हुई है. इसकी जानकारी सीवान एसपी अमितेश कुमार ने दी है.

छापेमारी पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर फरार अपराधी का किससे तार जुड़ा हुआ हैं और क्या कुछ मामला है. इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी अभी तक बयान नहीं दिया है.

मिली जनाकारी के अनुसार, शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के घर पर भारी सख्या पुलिस के जवान पहुंचे थे. पुलिस की यह कार्रवाई सीवान नगर थाना क्षेत्र में की गई. हालांकि, बताया जा रहा है कि जब पुलिस यह कार्रवाई करने क्षेत्र में पहुंची तो तब शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब घर पर नहीं थी. मगर, इस दौरान ओसामा शहाब घर में ही मौजूद थे.

TAGS

Trending news