कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए मां-बाप की कर दी गोली मारकर हत्या
Advertisement

कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए मां-बाप की कर दी गोली मारकर हत्या

मुनारिका यादव रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी थे. रिटायरमेंट के बाद उन्हें 22 लाख रुपये मिले थे, जिसमें से उन्होंने आठ-आठ लाख रुपये अपने दोनों बेटों को दिए.

पैसों के लिए बेटे ने मां-बाप को गोलियों से छलनी कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना : बिहटा में एक कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए अपने ही मां-बाप की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बिहटा थाना के नेउरा ओपी के बेचू टोला की है. रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी ने अपने छोटे बेटे को पैसे देने से मना किया तो देर रात उसने अपने पिता के साथ-साथ मां को भी गोली मार दी. घटना के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

मुनारिका यादव रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी थे. रिटायरमेंट के बाद उन्हें 22 लाख रुपये मिले थे, जिसमें से उन्होंने आठ-आठ लाख रुपये अपने दोनों बेटों को दिए. बचे छह लाख रुपये उन्होंने अपने बुढ़ापे के लिए रख लिया.

आठ लाख देने के बावजूद मांगता था पैसे
परिजनों के मुताबिक आठ लाख मिलने के बाद भी अवधेश बार-बार अपने पिता से पैसों की मांग करता था. पिता मुनारिका यादव अपने बड़े बेटे रमेश के परिवार के साथ रहते थे और अपने पेंशन से मिलने वाले पैसों से अपने पोते-पोती को पढ़ाते थे. साथ ही साथ वह रमेश के परिवार पर भी खर्च करते थे. यह अवधेश को खटकता था. लिहाजा अवधेश बार-बार अपने पिता से पेंशन के पैसे की मांग करता था.

देर रात मां-बाप को गोलियों से छलनी कर दिया
पिता द्वारा मना करने पर वो आग-बबूला हो जाता था. मंगलवार की रात भी पिता के साथ लड़ाई हुई है. फिर वही हुआ जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था. अवधेश ने रात के अंधेरे में रमेश के घर पहुंचा और अपने ही मां-बाप के सीने को गोलियों से छलनी कर दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद से अवधेश फरार है. रमेश ने अपने छोटे भाई को नामजद बनाते हुए नेउरा ओपी में केस दर्ज कराया है.

जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक घटना देर रात की है और परिवार वालों से पुछताछ की जा रही है. बिहटा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि रमेश के घरवालों ने अवधेश को गोली चलाते देखा है.

फिलहाल घटनास्थल से सभी सबूतों को इकठ्ठा किया जा रहा है और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है, ताकि सबुतों की बारिकी से जांच हो सके. पुलिस ने बताया कि आरोपी अवधेश की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.