बिहार: सोनिया गांधी की विपक्षी दलों के साथ बैठक आज, तेजस्वी-कुशवाहा और मांझी होंगे शामिल
Advertisement

बिहार: सोनिया गांधी की विपक्षी दलों के साथ बैठक आज, तेजस्वी-कुशवाहा और मांझी होंगे शामिल

 कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संकट के बीच विपक्षी दलों के साथ आज महत्वपूर्ण बैठक करेंगी. इस बैठक में विपक्ष के 17 दल भाग लेंगे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली बैठक को लेकर सारपी तैयारियां पूरी कर ली गई है. 

इस बैठक में विपक्ष के 17 दल भाग लेंगे.

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संकट के बीच विपक्षी दलों के साथ आज महत्वपूर्ण बैठक करेंगी. इस बैठक में विपक्ष के 17 दल भाग लेंगे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली बैठक को लेकर सारपी तैयारियां पूरी कर ली गई है. 

वहीं, बिहार से भी विपक्षी दलों के नेता इस बैठक में शामिल होंगे. आपको बता दें कि बिहार से तेजश्वी यादव, जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा भी इस बैठक में शामिल होंगे. कोरोना संक्रमण के हालात पर विपक्षी दलों की भूमिका को लेकर अहम चर्चा की जाएगी. 

वहीं, इस बैठक पर बिहार में राजनीति तेज हो गई है. जेडीयू और बीजेपी ने कहा कि, कांग्रेस का मजदूरों पर बात करना एक बहाना है, बल्कि बिखरे हुए कुनबे को पटरी पर लाने की कोर्शिश की जा रही है.

वहीं, कांग्रेस ने सत्ताधारी दल को 'अज्ञानी' बताया है. जबकि बीजेपी ने कहा कि, आरजेडी, आरएलएसपी, वीआईपी और एचएएम का कांग्रेस बिहार में इस्तेमाल कर अपना राजनीति चमकना चाहती है. जेडीयू ने इस मीटिंग को लेकर निशाना साधा है. पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, कांग्रेस मजदूरों के नाम पर सियासत कर रही है. यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग चुनाव के सिलसिले में होगी और किसकी क्या भागीदारी रहेगी इस पर यह बात करेंगे.

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने सोनिया गांधी के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर निशाना साधते हुए कहा कि, लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से देश में कांग्रेस के 'भैया' और 'दीदी' ने राजनीतिक कचरा और रायता फैलाने का काम किया है. उसी के समेटने के लिए सोनिया गांधी आईवास करेंगी. उन्होंने कहा कि, आरएलएसपी, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, वीआईपी पार्टी, आरजेडी का इस्तेमाल करके कांग्रेस अपनी राजनीति चमकाना चाहती है.