बोकारो के दामोदर नदी में नहाने गया छात्र डूबा, शव की तलाश जारी
Advertisement

बोकारो के दामोदर नदी में नहाने गया छात्र डूबा, शव की तलाश जारी

चारों दोस्त उसे नहाने से मनाकर शौच करने चले गए, तथा करन कुमार नहाने डैम में चला गया. लेकिन जब वह पानी से नहीं निकला तो, दोस्तों ने घटना की सूचना परिजनों को दी. इसके बाद, उसकी तलाश शुरू की गई.

दामोदर नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया एक छात्र नदी में डूब गया.(फाइल फोटो)

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले के हरला थाना क्षेत्र के पचौरा स्थित दामोदर नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया एक छात्र नदी में डूब गया. हालांकि, अभी तक उसका शव बरामद नहीं हुआ है. जानकारी के अनुसार, बोकारो के सेक्टर 9 ए के शिवशक्ति कॉलोनी निवासी अमित प्रकाश सरकार के पुत्र करन कुमार अपने अन्य चार दोस्तों के साथ डैम में नहाने गया था.

उस वक्त उसके चारों दोस्त उसे नहाने से मनाकर शौच करने चले गए, तथा करन कुमार नहाने डैम में चला गया. लेकिन जब वह पानी से नहीं निकला तो, दोस्तों ने घटना की सूचना परिजनों को दी. इसके बाद, उसकी तलाश शुरू की गई. वहीं, डैम में काफी पानी होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं हुआ है.

इधर, मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है. जबकि घटना के बाद, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बता दें कि, बीते दिनों बोकारो जिले के चंदनकियारी इलाके में दामोदर नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई थी.

पुलिस के मुताबिक, स्थानीयों द्वारा मिली सूचना के आधार पर शिवबाबूडीह घाट से एक युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि, मृतक की पहचान चास थाना क्षेत्र निवासी 52 वर्षीय दिलीप रजवार के रूप में की गई है.