close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मामा सुभाष यादव का तेजस्वी पर तंज, कहा- 'किस बात का डर, दे दें इस्तीफा'

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू यादव के साले सुभाष यादव ने तंज भरे लहजे में कहा कि उन्हें (तेजस्वी यादव को) खुद बिहार की जनता के सामने आकर बताना चाहिए कि आखिर वह किस बात से डर रहे हैं. 

मामा सुभाष यादव का तेजस्वी पर तंज, कहा- 'किस बात का डर, दे दें इस्तीफा'
तेजस्वी यादव पर सुभाष यादव का तंज. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब तो अपने भी उनकी गैरहाजिरी पर सवाल खड़े करने लगे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं उनका मामा सुभाष यादव की, जिनका कहना है कि तेजस्वी यादव डरे हुए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उनका डर किस बात को लेकर है, यह समझ से परे है.

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू यादव के साले सुभाष यादव ने तंज भरे लहजे में कहा कि उन्हें (तेजस्वी यादव को) खुद बिहार की जनता के सामने आकर बताना चाहिए कि आखिर वह किस बात से डर रहे हैं. आखिर वह कौन सी वजह है जिससे वह विधानसभा के मानसून सत्र में भाग नहीं लिए.

पूर्व राज्यसभा सांसद सुभाष यादव ने यहीं नहीं रुके. उन्होंने तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की नसीहत भी दे दी. उन्होंने कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष के पद पर बने रहने के लायक नहीं हैं. उन्हें इस्तीफा देकर किसी और को यह जिम्मेदारी दे देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि नेता प्रतिपक्ष पूरे सत्र से ही गायब रहा.

सुभाष यादव ने यहां तक कहा कि आखिर जो आदमी अपनी जिम्मेदारी नहीं संभाल सकता उसे तुरंत जिम्मेदारियों से मुक्त हो जाना चाहिए. ज्ञात हो कि विधानसभा के पूरे सत्र से तेजस्वी यादव गायब रहे. सिर्फ दो दिनों के लिए सत्र में भाग लेने आए. उसके बाद कहां चले गए, इसकी कोई जानकारी नहीं है.

लाइव टीवी देखें-: