close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी पर मामा सुभाष यादव का बड़ा हमला, कहा- बहुत पहले ही दे देना चाहिए था इस्तीफा

सुभाष यादव ने कहा है कि नाटक करने की जरूरत नहीं है. तेजस्वी को तो बहुत पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था. उन्होंने बहुत देर कर दी है.

तेजस्वी पर मामा सुभाष यादव का बड़ा हमला, कहा- बहुत पहले ही दे देना चाहिए था इस्तीफा
तेजस्वी यादव के मामा सुभाष यादव का बड़ा हमला.

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सदन में दिखे. लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा के बाद से तेजस्वी यादव पर भी लगातार पद छोड़ने का दबाव बन रहा है. कांग्रेस और बीजेपी के नेता तो उन्होंने नसीहत दे ही रहे थे, लेकिन अब उनके सगे मामा सुभाष यादव ने भी पूरे प्रकरण को नाटक करार दिया है.

तेजस्वी यादव पर उनके ही परिवार से सबसे बड़ा हमला हुआ है. सुभाष यादव ने कहा है कि नाटक करने की जरूरत नहीं है. तेजस्वी को तो बहुत पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था. उन्होंने बहुत देर कर दी है.

सुभाष यादव ने कहा कि अगर अच्छे काम की आपको तारीफ मिलती है तो बुरे परिणामों का दोष भी आपके सिर ही मढ़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को राहुल गांधी की तरह ही मान मनौवल की फिक्र नहीं करनी चाहिए.

सुभाष यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि पार्टी के जो विधायक अभी कैमरे पर आकर जो भी बात कह रहे हैं, वे कैमरा हटते ही कुछ और कहेंगे. उन्होंने कहा कि सभी चाहते हैं कि तेजस्वी यादव इस्तीफा दें.

उन्होंने कहा कि आरजेडी इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रही है. वो कहीं न कहीं से बीजेपी और संघ के नेताओं से मुलाकात के बाद हुआ होगा. लेकिन आरजेडी को यह भ्रम है कि बीजेपी उनको अपने साथ रखेगी. क्योंकि आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री के बिहार के पहले दौरे पर बम से स्वागत कराया था. 

पारिवारिक कलह पर सुभाष यादव ने कहा कि जिस दिन से तेजप्रताप यादव की शादी हुई उसी दिन से पारिवारिक कलह बढ़ गया है, क्योंकि यह शादी जबरदस्ती करायी गई थी.