झारखंड: सुबोधकांत सहाय ने लालू यादव से की मुलाकात, बोले- राजनीति पर हुई चर्चा
Advertisement

झारखंड: सुबोधकांत सहाय ने लालू यादव से की मुलाकात, बोले- राजनीति पर हुई चर्चा

 वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे. इस मुलाकात के दौरान वह लगातार मीडिया से बचने की कोशिश कर रहे थे.

सुबोधकांत सहाय आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे.(फाइल फोटो)

रांची: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे. इस मुलाकात के दौरान वह लगातार मीडिया से बचने की कोशिश कर रहे थे.

जब मीडिया ने उनसे मुलाकात करने की अनुमति के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं सूचना देकर आया था. बिना सूचना के मैं कोई काम नहीं करता हूं. आपको बता दें कि जेएमएम कांग्रेस और आरजेडी की सरकार झारखंड में है.

आपको बता दें कि बिहार में चुनावी गहमागहमी जब से बढ़ी है, तब से आरजेडी सुप्रीमो से हर दिन बिना अनुमति के विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग मिल रहे हैं और रिम्स में लालू प्रसाद का दरबार सज रहा है. वहीं, लालू प्रसाद से मुलाकात कर दूसरे दरवाजे से बाहर निकले पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा की हमनें सूचना दे दी थी.

साथ ही सुबोधकांत सहाय ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र पर जमकर भड़ास निकाला. उन्होंने कहा कि मैं लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल चाल लेना चाहता था और बिहार की राजनीति पर भी चर्चा हुई. पर कुछ खास चर्चा नहीं हुई.

वहीं, 2020 बिहार चुनाव पर पूछे जाने पर कहा कि बीजेपी के खिलाफ कहीं भी कुछ होगा वहां मैं खड़ा रहूंगा. गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए जेल प्रशासन ने 21 मार्च को लालू प्रसाद से होने वाली मुलाकात पर अगले आदेश तक रोक लगा दी थी.