close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में टॉपर 'सनी लियोन' ही नहीं तीसरे स्थान का कैंडिडेट भी है रोचक

मेरिट लिस्ट में प्रथम स्थान पर सनी लियोन का नाम है. उनके नाम के साथ कुल 98.5 अंक दर्ज किए गए हैं.

बिहार : जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में टॉपर 'सनी लियोन' ही नहीं तीसरे स्थान का कैंडिडेट भी है रोचक
बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग ने मंगाए थे आवेदन. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार राज्य लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) में कनीय अभियंता (जेई) के लिए संविदा पर नियुक्ति के लिए आवेदन मंगाए गए थे. इसके लिए कुल 17911 लोगों ने ऑनलाइन आवेदन किया था. कैंडिडेट के द्वारा दर्ज अंकों के आधार पर एक मेरिट लिस्ट जारी की गई, जिसमें कुछ नाम बड़े ही रोचक हैं.

मेरिट लिस्ट में प्रथम स्थान पर सनी लियोन का नाम है. उनके नाम के साथ कुल 98.5 अंक दर्ज किए गए हैं. साथ ही उनका एजुकेशन (शिक्षा) प्वाइंट में 73.5 अंक मिले हैं और एक्सपीरिएंस (अनुभव) प्वाइंट के रूप में 25 अंक प्राप्त है. वहीं, इस मेरिट लिस्ट में तीसरे स्थान पर आया कैंडिडेट भी काफी रोचक है.

तीसरे स्थान पर आए शख्स का नाम 'bvcxzbnnb' दर्ज है. साथ ही पिता का नाम 'mggvghhnnnn' दर्ज किया गया है. इनका स्कोर कुल 92.89 है. ज्ञात हो कि 214 पदों के लिए संविदा पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे.

इस मामले पर बिहार सरकार के पीएचईडी मंत्री बिनोद नारायण झा ने कहा कि अभी विभाग ने केवल आवेदन मंगाए हैं, जिसे ऑनलाइन किया गया है. इसमें अगर कोई त्रुटि है उसका सुधार हो सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि विभाग सभी आवेदनों की समीक्षा करेगा. जो आवेदक अपने मूल कागजात लेकर बहाली प्रक्रिया में शामिल होंगे उनका कांउसलिंग होगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जांच होगी कि किसने इस तरह का आवेदन किया है.