सुपौलः Supaul News: बिहार के सुपौल के छातापुर थाना क्षेत्र के डहरिया वार्ड-09 में देर रात दो भाइयों के बीच आपसी विवाद में गोली चलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमे एक भाई के रिश्तेदार की गोली लगने से मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे सीएचसी छातापुर में प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा  
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज घटना की जांच में जुट गई है. बताया गया है कि बिनोद यादव और उनके सगे भाई प्रमोद यादव में पूर्व से विवाद चल रहा था. मृतक के परिजनों ने बताया कि पूर्व से चली आ रही विवाद में दोनों भाइयों बिनोद यादव और प्रमोद यादव के बीच 15 दिन पूर्व स्थानीय स्तर पर पंचायत कर मामले का सुलह कर दिया गया था. 


देर रात दो भाइयों में आपसी विवाद में चली गोली 
मृतक के परिजनों का आरोप है कि इसी बीच देर रात बिनोद यादव ने कुछ बदमाश उसके घर भेजकर गोली चला दिए. जिसमें घर में मौजूद प्रमोद यादव का साला रामकुमार यादव को सिर में गोली लग गई और प्रमोद यादव के बांह में भी गोली लग गई. घटना में प्रमोद यादव और उसका साला रामकुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. 


सभी बदमाश मौके से फरार
बताया गया कि घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. जिसके बाद दोनों घायलों को आनन फानन में सीएचसी छातापुर पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने रामकुमार यादव को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल प्रमोद यादव को प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार भी पहुंच गए. एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल।


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: विशेष पैकेज के लिए हर बिहारी को पीएम मोदी और वित्त मंत्री का धन्यवाद करना चाहिए: विजय सिन्हा