भ्रष्टाचार पर नरेंद्र मोदी के हमले से बौखलाएं हैं जेल वाले और बेल वाले: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कांग्रेस और आरजेडी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर ऐसा हमला किया है कि जेल वाले और बेल वाले सभी बौखला गए हैं.

भ्रष्टाचार पर नरेंद्र मोदी के हमले से बौखलाएं हैं जेल वाले और बेल वाले: सुशील मोदी
सुशील मोदी ने लालू यादव की किताब को वास्तविकता से पड़े बताया है. (फाइल फोटो)

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 का चुनाव शुरू हो गया है. ऐसे में राजनेताओं के बीच बयानबाजी और भी तेज हो गई है. बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि देश में 2014 से भी अधिक मोदी लहर 2019 में है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर ऐसा हमला किया है कि जेल वाले और बेल वाले सभी बौखला गए हैं.

राजधानी पटना में बीजेपी की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई थी. हाल ही में कांग्रेस पार्टी के नेताओं और राहुल गांधी के कार्यों से नाराज पार्टी के प्रवक्ता विनोद शर्मा ने इस्तीफा दे दिया था. अब उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्होंने शनिवार को पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, सुशील मोदी, मंगल पांडेय, नित्यानंद राय समेत कई बड़े नेता मौजूद थे. जिसने सामने विनोद शर्मा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में विवादित बयान भी दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पीएम मोदी पर सवाल खड़ा करने का कोई अधिकार नहीं हैं. अगर वह सवाल करते हैं तो वह इसका जवाब दें कि वह अपने दादा का नाम क्यों नहीं लेते हैं. उन्होंने कहा कि वह क्यों उनकी जन्म दिवस मनाते हैं.

वहीं, सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता पॉकेटमार जैसी हरकत कर रहे हैं. मोदी सरकार ने डायरेक्ट बिचौलिया ट्रांसफर जैसी व्यवस्था को बंद कर दिया है. नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर ऐसा हमला किया है कि जेल वाले और बेल वाले सभी बौखला गए हैं.

सुशील मोदी ने लालू की किताब के जरिए हो रही सियासत को लेकर कहा कि उनकी किताब बेहद घटिया है और वह वास्तविकता से बिल्कुल भी पड़े है. उन्होंने कहा मुझे इस पर ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं प्रशांत किशोर ने इस मुद्दे पर पहले ही जवाब दे दिया है.

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर को लेकर लालू यादव ने कहा है कि वह नीतीश कुमार को फिर से महागठबंधन में लाने का डील कर रहे थे. जिस पर प्रशांत किशोर ने लालू यादव को चैलेंज किया है कि वह उनसे डिबेट कर लें जिससे सारी बातें साफ हो जाएगी कि किसने क्या कहा था.