सुशील मोदी का लालू पर बड़ा आरोप, कहा- NDA विधायकों को फोन कर मंत्रीपद का लालच दे रहे हैं

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद यादव रांची रिम्स से ही एनडीए के विधायकों को फोन कर महागठबंधन में शामिल होने को कह रहे हैं. यही नहीं, लालू यादव ने कई नेताओं को मंत्री पद देने का प्रस्ताव भी रखा है. 

सुशील मोदी का लालू पर बड़ा आरोप, कहा- NDA विधायकों को फोन कर मंत्रीपद का लालच दे रहे हैं
सुशील मोदी का लालू पर बड़ा आरोप, कहा- NDA विधायकों को फोन कर मंत्रीपद का लालच दे रहे हैं.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव बीत चुका है, लेकिन सियासी गलियारे में सबसे बड़ा धमाका आज हुआ है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार में एनडीए के विधायकों को फोन कर उन्हें महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दे रहे हैं.

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) रांची रिम्स से ही एनडीए के विधायकों को फोन कर महागठबंधन में शामिल होने को कह रहे हैं. यही नहीं, लालू यादव ने कई नेताओं को मंत्री पद देने का प्रस्ताव भी रखा है. 

सुशील मोदी ने ट्वीट में एक नंबर भी जारी किया है. उन्होंने कहा कि जानकारी मिलने के बाद मैंने लालू प्रसाद यादव को 8051216302 पर कॉल किया और उन्होंने फोन रिसीव भी किया. इसके बाद मैंने उन्हें कहा कि यह सब गैर-कानूनी और गलत तरीके मत अपनाओ. इसमें सफल नहीं हो पाओगे.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव परिणाम आने से पहले एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही थी लेकिन अंत में एनडीए को बहुमत मिला. एनडीए को 125 सीटें मिलीं तो वही महागठबंधन को 110. इसको लेकर महागठबंधन ने कई बार सरकार बनाने को लेकर अपना रूख स्पष्ट किया है.