बिहार: लालू यादव पर फिर बरसे सुशील मोदी, ट्वीट कर कहा कुछ ऐसा...

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है.

बिहार: लालू यादव पर फिर बरसे सुशील मोदी, ट्वीट कर कहा कुछ ऐसा...
सुशील मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने एक बार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और पार्टी मुखिया लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा. 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'लालू प्रसाद ने सत्ता में आने के बाद घोटालों से अमीर बनने का शॉर्टकट रास्ता चुना, जबकि गरीब को धोखा देने के लिए उन्होंने कैमरे के सामने ग्रामीणों जैसी छवि बनायी या डीएम से मलिन बस्ती के बच्चों को नहलाने का काम कराया. उन्होंने देश से यह सच छिपाया कि यूपीए सरकार में उनके मंत्री रहते जनसंख्या रजिस्टर बनाने पर काम शुरू हुआ.'

वहीं, दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा, 'लालू प्रसाद का सच से वास्ता होता तो बिहार में न चारा घोटाला होता, न वे सजायाफ्ता होते. वे बताएं कि भागलपुर दंगा के मुख्य अभियुक्त को बचाने में किसकी भूमिका थी? उनका नया झूठ है कि सरकार जनगणना में कुत्ता-बिल्ली, सियार-सुअर की गिनती कराती है. लालू प्रसाद या तो जन-गणना और पशु-गणना का अंतर नहीं जानते या आम आदमी को जानवरों के समान समझते हैं.'

गौरतलब है कि सुशील मोदी लगातार सीएए, एनपीआर और एनआरसी को लेकर आरजेडी सहित तमाम विपक्षी दलों पर निशाना साध रहे हैं. उनका आरोप है कि विपक्ष बेवजह जनता पर इस मुद्दों पर गुमराह करने की कोशिश कर रहा है.