सुशील मोदी 2 दिसंबर को राज्यसभा के लिए करेंगे नामांकन, RJD ने LJP को लेकर खेला नया दांव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी दो दिसंबर को राज्यसभा सदस्य बनने के लिए नामांकन करेंगे.

सुशील मोदी 2 दिसंबर को राज्यसभा के लिए करेंगे नामांकन, RJD ने LJP को लेकर खेला नया दांव
सुशील मोदी 2 दिसंबर को राज्यसभा के लिए करेंगे नामांकन, RJD ने LJP को लेकर खेला नया दांव.

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी दो दिसंबर को राज्यसभा सदस्य बनने के लिए नामांकन करेंगे. राज्यसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में सुशील कुमार मोदी को बीजेपी ने अपनी तरफ से उम्मीदवार बनाया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक दो दिसंबर को साढ़े बारह बजे बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) नामांकन पर्चा भरेंगे. एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) के निधन से खाली हुई सीट पर चुनाव होना है. 

तीन दिसंबर को नामांकन की है अंतिम तिथि है. इस दौरान सुशील कुमार मोदी के नामांकन में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे.

इधर, राज्यसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासत और तेज हो गई है. आरजेडी ने एक नया दांव खेल दिया है. आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि हमे उम्मीद थी कि रामविलास पासवान के निधन से खाली हुई सीट पर एनडीए की रीना पासवान को उम्मीदवार बनाया जाएगा, लेकिन बीजेपी ने उनकी जगह अपना उम्मीदवार दे दिया.

उन्होंने कहा कि रीना पासवान उम्मीदवार बनतीं तो रामविलास जी को सच्ची श्रद्धांजलि होती. हमलोग भी रीना पासवान को समर्थन देते, लेकिन सीट बीजेपी ने अपने खाते में रखकर रामविलास पासवान का अपमान किया है.