जेएमएम प्रत्याशी सुखराम उरांव के नामांकन पर सस्पेंस, निर्वाचन अधिकारी लेंगे फैसला

जेएमएम प्रत्याशी सुखराम उरांव ने पूरे प्रकरण पर कहा है कि उन्होंने अपने कागजात निर्वाचन पदाधिकारी के सामने पेश कर दिया है और उन्हें चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर पूरा भरोसा है कि उनके साथ कुछ भी गलत नहीं होगा.

 जेएमएम प्रत्याशी सुखराम उरांव के नामांकन पर सस्पेंस, निर्वाचन अधिकारी लेंगे फैसला
सुखराम उरांव के वकील ने निर्वाचन पदाधिकारी के सामने कागज पेश किया. (फाइल फोटो)

चक्रधरपुर: झारखंड के चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र से जेएमएम प्रत्याशी सुखराम उरांव का नामांकन पर्चा तकनीकी कारणों से निर्वाचन पदाधिकारी प्रदीप प्रसाद ने मंगलवार को होल्ड पर रख दिया था. निर्वाचन अधिकारी ने सुखराम उरांव को बुधवार 11 बजे तक जरूरी कागजात पेश करने का समय दिया था. 

जिसके बाद आज सुखराम उरांव के वकील ने निर्वाचन पदाधिकारी के सामने कागज पेश किया. निर्वाचन अधिकारियों द्वारा कागजों की जांच की जाएगी और कुछ समय बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी कि निर्वाचन अधिकारी सुखराम उरांव के चुनाव लड़ने पर क्या फैसला लेते हैं.

वहीं, जेएमएम प्रत्याशी सुखराम उरांव ने पूरे प्रकरण पर कहा है कि उन्होंने अपने कागजात निर्वाचन पदाधिकारी के सामने पेश कर दिया है और उन्हें चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर पूरा भरोसा है कि उनके साथ कुछ भी गलत नहीं होगा.

आपको बता दें कि  सुखराम उराँव पर एक अपराधिक मामला चल रहा है जिसको लेकर उनसे  चुनाव आयोग ने कागजात पेश करने की मांग कि थी. हालांकि मंगलवार को सूखराम उराँव कागजात नहीं दे सके थे। जिसके बाद बुधवार सुबह ग्यारह बजे तक का समय देकर उनके नामांकन को होल्ड पर रखा गया है.
Preeti Negi, News Desk