तेजस्वी ने CM नीतीश पर किया पलटवार, कहा- मुद्दे छोड़ नकारात्मक सियासत कर रही सरकार
Advertisement

तेजस्वी ने CM नीतीश पर किया पलटवार, कहा- मुद्दे छोड़ नकारात्मक सियासत कर रही सरकार

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 14 में से 8 मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. ख़बरदार अगर कोई नैतिकता, सुशासन और लोकलाज की बात करेगा.

तेजस्वी ने CM नीतीश पर किया पलटवार, कहा- मुद्दे छोड़ नकारात्मक सियासत कर रही सरकार.

पटना: बिहार में आज जेडीयू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया है. इसके बाद तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 14 में से 8 मंत्रियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. ख़बरदार अगर कोई नैतिकता, सुशासन और लोकलाज की बात करेगा.

उन्होंने कहा कि बदलाव के जनादेश के विपरीत अनैतिक सरकार बनाते ही नीतीश जी ने रोजी-रोटी, नौकरी, समान काम-समान वेतन, कृषि ऋण माफ़ी, बिजली दर कम करना, पुरानी पेंशन लागू करना, संविदाकर्मियों की मांगों को पूर्ण करना और शिक्षा पर बजट का 22 फ़ीसदी खर्च करने जैसे सकारात्मक मुद्दों को छोड़ नकारात्मकता को गले लगा लिया है.

इससे पहले जेडीयू (JDU) की तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेस भड़की हुई नजर आई. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि जेडीयू सही कह रही है, हमें भ्रष्टाचार पर बोलने का अधिकार नहीं है. बीजेपी और जेडीयू को भ्रष्टाचार करने का अधिकार है. कितने विभागों में भ्रष्टाचार के मामले सामने आए हैं. जिस पर शिक्षा मंत्रालय में गड़बड़ी का आरोप, उसे शिक्षा मंत्री बना दिया.

वही, जेडीयू की तरह बीजेपी ने भी तेजस्वी यादव को घेरा. बीजेपी ने तेजस्वी यादव को नैतिकता का पालन करने की सलाह दी है.  बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को विपक्ष के नेता का पद नहीं लेना चाहिए. राबड़ी देवी को भी नैतिकता के आधार पर पद का त्याग करना चाहिए.