इंडिगो अधिकारी हत्या को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे तेजस्वी, कहा- गलत हाथों में चला गया है बिहार
Advertisement

इंडिगो अधिकारी हत्या को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे तेजस्वी, कहा- गलत हाथों में चला गया है बिहार

आरजेडी नेता ने कहा कि रूपेश सिंह से मेरे भी पारिवारिक संबंध हैं और पॉश इलाके में रूपेश सिंह की हत्या हुई. सीएम हाउस से 2 किलोमीटर दूर उनकी हत्या हुई है. उनपर 15 राउंड गोली चलाई गई. 

इंडिगो अधिकारी हत्या को लेकर नीतीश सरकार पर बरसे तेजस्वी, कहा- गलत हाथों में चला गया है बिहार.

पटना: राजधानी में बीती शाम इंडिगो के अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के बाद से ही बिहार में सियासी गलियारे में हाहाकार मच गया है. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसके बाद नीतीश सरकार की जमकर बखिया उधेड़ी. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री थक चुके हैं. उनसे सरकार चलने वाली नहीं हैं. जब तक सैकड़ों की संख्या में हत्या लूट अपराध नहीं हो जाती है तब तक नीतीश सरकार को चैन से नींद नहीं आती है.

तेजस्वी ने कहा कि यह सेलेक्टेड मुख्यमंत्री हैं जिनसे गृह विभाग नहीं संभल सका. बीजेपी खुद सरकार में हैं. उसके बाद भी उनके पार्टी के नेता नीतीश कुमार से सवाल पूछ रहे हैं. बिहार का दो उप मुख्यमंत्री बीजेपी से हैं. प्रधानमंत्री ने कहा था निश्चिंत बैठिए. आपका बेटा दिल्ली में बैठा हुआ है. फिर बिहार में क्या हो रहा है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आरजेडी की सरकार में नाम दिया गया था. जंगलराज. अब जंगलराज आज कहां है और इसका राजा कौन है? प्रधानमंत्री कहां हैं किस बात की डबल इंजन की सरकार बिहार में है? मौजूदा सरकार की हालत यह है कि बीजेपी जेडीयू की विधानसभा चलना नहीं देना चाह रही है.

उन्होंने आगे कहा कि जो समीक्षा बैठक मुख्यमंत्री कर रहे हैं, यह समीक्षा बैठक नहीं है, बल्कि ट्रांसफर पोस्टिंग और आरसीपी टैक्स के लिए मीटिंग की जाती है. बिहार में हत्या लूट हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दुख प्रकट नहीं कर रहे हैं.

तेजस्वी ने कहा कि मैंने सोच समझकर नहीं कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री थक चुके हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि जबरदस्ती मुझे मुख्यमंत्री बना दिया गया जिसे जबरदस्ती मुख्यमंत्री बनाया जाएगा तो वह थकना ही कहा जाएगा. बिहार में सरकार अब गुंडे चला रहे हैं. अब तो घर में लोगों को घुस के मारा जा रहा है.

आरजेडी नेता ने कहा कि रूपेश सिंह से मेरे भी पारिवारिक संबंध हैं और पॉश इलाके में रूपेश सिंह की हत्या हुई. सीएम हाउस से 2 किलोमीटर दूर उनकी हत्या हुई है. उनपर 15 राउंड गोली चलाई गई. 

तेजस्वी ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार संभलने वाला नहीं है तो गृह विभाग क्यों अपने पास रखा है. बिहार का कोई ऐसा जिला नहीं है जहां हत्या, लूट, बलात्कार, रंगदारी जैसी घटना नहीं हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मीडिया और जनता के सामने आ कर जवाब देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि बिहार गलत हाथों में चला गया है. महाजंगलराज का महाराजा कौन है. सरकारी गुंडा बिहार चला रहे हैं. विधानसभा के पटल पर एक भ्रष्टाचार का मामला रखा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. सरकार में बीजेपी में लोग हैं. बीजेपी के मंत्री हैं लेकिन सवाल मुख्यमंत्री से ही पूछते हैं. तेजस्वी ने कहा कि और हत्या होती रहेंगी और यह लोग निश्चिंत रहेंगे.