close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: दिखने लगी महागठबंधन में दरार, कांग्रेस ने कहा- 'तेजस्वी लें नैतिक जिम्मेदारी'

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रविंद्र मिश्रा ने कहा है कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन का प्रदर्शन चिंताजनक रहा है और ऐसे में नैतिक जिम्मेदारी तेजस्वी यादव की बनती है

बिहार: दिखने लगी महागठबंधन में दरार, कांग्रेस ने कहा- 'तेजस्वी लें नैतिक जिम्मेदारी'
जेडीयू ने भी कहा है कि राहुल गाधी-ममता बनर्जी की तर्ज पर तेजस्वी यादव को इस्तीफा देना चाहिए.

पटना: लोकसभा चुनाव का परिणाम आते ही बिहार में महागठबंधन में दरार दिखनी शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रविंद्र मिश्रा ने बड़ा दिया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में महागठबंधन ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ा. 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन का प्रदर्शन चिंताजनक रहा है और ऐसे में नैतिक जिम्मेदारी तेजस्वी यादव की बनती है. राज्य, दल और गठबंधन के हित में उन्हें इस्तीफा देना चाहिए और पार्टी की कमान किसी और को सौंपना चाहिए. 

 

वहीं, जेडीयू ने भी कहा है कि राहुल गाधी-ममता बनर्जी की तर्ज पर तेजस्वी यादव को इस्तीफा देना चाहिए. आरजेडी का इतना खराब प्रदर्शन तेजस्वी यादव के नेतृत्व में हुआ है इसलिए उन्हें हटाकर तेजप्रताप को कमान मिलनी चाहिए. तेजप्रताप ने पार्टी के बुरे हालातों के लिए लगातार चेतावनी दी थी. 

आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि ये हमारी पार्टी का मामला है. किसको नेता रखना है ये हम तय करेंगे. उन्होंने कहा है कि अभी हमारी पार्टी की बैठक नहीं हुई है. बैठक में सभी मुद्दों पर बात की जाएगी.